उत्तराखंड

uttarakhand

ETV भारत से बोले रणदीप सुरजेवाला, स्वाभिमान रैली का सीधा संदेश 'बीजेपी हटाओ कांग्रेस लाओ'

By

Published : Jan 28, 2022, 5:39 PM IST

Updated : Jan 28, 2022, 7:11 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उत्तराखंडी स्वाभिमान वर्चुअल रैली को संबोधित करने के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वाभिमान रैली का सीधा संदेश 'बीजेपी हटाओ कांग्रेस लाओ' है.

congress leader Randeep Singh Surjewala
रणदीप सुरजेवाला

देहरादूनःउत्तराखंड विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला देहरादून पहुंचे. जहां उन्होंने उत्तराखंड कांग्रेस की वर्चुअल रैली की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत भी की.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उत्तराखंड कांग्रेस भवन से वर्चुअल रैलियों की शुरुआत कर दी है. इस मौके पर उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज से उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की वर्चुअल स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत हो गई है. इस वर्चुअल स्वाभिमान यात्रा का एक ही संदेश है. 'बीजेपी हटाओ-किसानों को लाओ, बीजेपी हटाओ-गरीबों को अधिकार दिलाओ, बीजेपी हटाओ-युवाओं को रोजगार दिलाओ'.

रणदीप सुरजेवाला से खास बातचीत.

ये भी पढ़ेंःगणेश गोदियाल ने धन सिंह रावत पर लगाया गंभीर आरोप, अनुकृति गुसाईं और अन्य प्रत्याशियों ने किया नामांकन

उत्तराखंडी स्वाभिमान वर्चुअल रैली और यात्रा का सीधा संदेश है कि 'बीजेपी हटाओ कांग्रेस लाओ' है. इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मीडिया प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने पीसी कर केंद्र की मोदी सरकार तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि सेना और सैनिकों के हितों पर बीजेपी सरकार ने कुठाराघात किया है. सेनाओं में 1.22 लाख से ज्यादा पद खाली हैं और वन रैंक वन पेंशन को मजाक बना दिया गया. सरकार ने पूर्व सैनिकों की स्वास्थ्य योजना पर आघात किया गया है.

Last Updated : Jan 28, 2022, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details