उत्तराखंड

uttarakhand

मेरे कार्यकाल में युवाओं को ज्यादा रोजगार मिला, त्रिवेंद्र सरकार पूरी तरह विफल: हरदा

By

Published : Oct 13, 2020, 9:31 PM IST

Updated : Oct 13, 2020, 10:42 PM IST

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती घोटाले को लेकर एनएसयूआई के प्रदर्शन में शामिल हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेरोजगारी को लेकर त्रिवेंद्र सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार रोजगार देने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है.

देहरादून
हरदा का त्रिवेंद्र सरकार पर निशाना

देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेरोजगारी के मुद्दे पर त्रिवेंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही अपने कार्यकाल को भाजपा के कार्यकाल से बेहतर बताया. हरदा ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने कैंपा के तहत 40 हजार तो दूर की बात है, अगर आधे युवाओं को भी रोजगार दिया हो तो वे अगले साल के आखिर में खुद त्रिवेंद्र रावत को गुलदस्ता भेंट करने जाएंगे.

उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार से अपने कार्यकाल का आकलन करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में कांस्टेबल की जितनी भर्तियां हुई है. भाजपा अपने कार्यकाल में उतनी भर्तियां गिना दे. इसमें यदि पीआरडी और होमगार्ड की भर्तियां जोड़ दी जाए तो भाजपा शासनकाल में भर्तियों की संख्या और कम हो जाएगी.

त्रिवेंद्र सरकार पर हमला.

ये भी पढ़ें:भारतीय सिविल सर्विसेज के लिए चयनित 95वें फाउंडेशन कोर्स में सभी अधिकारी होंगे आइसोलेट

उन्होंने कहा कि करीब 7 हजार अतिथि शिक्षकों की भर्तियों को भी भाजपा शासनकाल से कंपेयर किया जा सकता है. उपनल के माध्यम से भर्तियां की गई तो वहीं पीडब्ल्यूडी में गैंगमैन के अलावा लेक्चर की भर्तियों से लेकर विशिष्ट बीटीसी B.Ed आदि में उनके कार्यकाल में भर्तियां हुई है.

बता दें कि फॉरेस्ट गार्ड भर्ती घोटाले को लेकर एनएसयूआई के प्रदर्शन में शामिल हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेरोजगारी को लेकर त्रिवेंद्र सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार रोजगार देने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है.

Last Updated : Oct 13, 2020, 10:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details