उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: अतिक्रमण हटाने पहुंचा निगम प्रशासन, दी कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

By

Published : Jan 5, 2020, 11:20 PM IST

ऋषिकेश में गंगा नदी के आस-पास किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम प्रशासन मौके पर पहुंचा. जहां उन्होंने अतिक्रमणकारियों को जल्द अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी.

news of encroachment on river Ganga
गंगा नदी के ऊपर किए गया अतिक्रमण

ऋषिकेश: तीर्थनगरी में आस्था पथ के किनारे गंगा नदी के आस-पास किए जा रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर निगम प्रशासन मौके पर पहुंचा. जहां नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल ने अतिक्रमणकारियों को तुरंत अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए.

बता दें कि बीते कई दिनों से एक उद्योगपति द्वारा ऋषिकेश के आस्था पथ के किनारे गंगा नदी के ऊपर अतिक्रमण का किया जा रहा था. जिसे देखते हुए स्थानीय लोगों ने अतिक्रमण पर विरोध जताया. इसी क्रम में स्थानीय लोगों और कांग्रेस कमेटी द्वारा नगर निगम के नगर आयुक्त को शिकायत भी की गई. जिसके बाद नगर निगम ने मामले का संज्ञान लेते हुए अतिक्रमणकारी को अतिक्रमण हटाने का समय दिया था. बावजूद इसके अतिक्रमण नहीं हटाए गया जिसके बाद नगर निगम प्रशासन ने रविवार को मौके पर पहुंचकर तत्काल अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी है.

गंगा नदी पर अतिक्रमण को हटाने पहुंचा निगम प्रशासन.

ये भी पढ़ें:रुड़कीः दबंगों ने प्रेमी जोड़े को पीटा, VIDEO वायरल

वहीं नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल ने बताया कि तत्काल प्रभाव से यदि अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो नगरनिगम द्वारा अतिक्रमण ध्वस्त किया जाएगा. साथ ही संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details