उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: विद्युत प्रशिक्षण खंड में महिला कर्मचारी मिली कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस 48 घंटे के लिए बंद

By

Published : Aug 24, 2020, 2:59 PM IST

देहरादून के ईसी रोड स्थित विद्युत प्रशिक्षण खंड के दफ्तर में एक महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाई गई है. प्रशासन की ओर से ऑफिस को सैनिटाइज कर अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है.

dehradun corona virus
महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून: प्रदेशभर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. आज सुबह सुबह ईसी रोड स्थित विद्युत प्रशिक्षण खंड के कार्यालय में एक महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला के संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों को विभाग की ओर से होम क्वारंटाइन किया गया है.

दरअसल, वर्तमान में विभिन्न सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों में लगातार कोरोना की पुष्टि हो रही है. ईसी रोड स्थित विद्युत प्रशिक्षण खंड में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कार्यालय में कार्यरत एक महिला कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई. महिला ऑफिस में असिस्टेंट के पद पर तैनात है. विभाग की ओर से महिला के संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों को एक हफ्ते के लिए होम क्वारंटाइन के निर्देश जारी किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: अब निजी अस्पताल भी कर सकेंगे कोरोना मरीजों का इलाज, सरकार ने दी अनुमति

वहीं दूसरी तरफ विद्युत प्रशिक्षण खंड में आने वाले उपभोक्ताओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे परिसर को सैनिटाइज करा दिया गया है. साथ ही ऑफिस अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details