उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड विस चुनाव: युवा मुख्यमंत्री और 60+ नारे के साथ BJP का चुनावी शंखनाद

By

Published : Jul 12, 2021, 9:06 PM IST

Updated : Jul 13, 2021, 1:17 AM IST

भाजपा ने 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपने कार्यक्रम तय करना शुरू कर दिया है. सोमवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में पार्टी संगठन के पदाधिकारियों समेत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हुए.

Dehradun
देहरादून

देहरादूनः उत्तराखंड भाजपा ने 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपने कार्यक्रम तय करना शुरू कर दिया है. इसी के मद्देनजर सोमवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में पार्टी संगठन के पदाधिकारियों समेत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हुए.

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. बैठक में जहां 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया. वहीं, 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता के बीच जाने के लिए भाजपा ने नारा भी दिया. भाजपा 'युवा मुख्यमंत्री 60 प्लस' नारे के तहत जनता के बीच चुनाव में जाएगी.

युवा मुख्यमंत्री और 60+ नारे के साथ BJP का चुनावी शंखनाद.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के CM फेस पर बोले देवेंद्र, उत्तराखंड को नहीं बनाएंगे BJP की तरह प्रयोगशाला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि युवा मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तराखंड के युवाओं में जोश देखने को मिल रहा है. इसलिए भाजपा 'युवा मुख्यमंत्री 60 प्लस' नारे के तहत विधानसभा चुनाव में जाएगी. मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी ने आगामी 2 महीनों के कार्यक्रम भी तय किए हैं. जिसके तहत सरकार और संगठन जनता के बीच जाएगा.

मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी जिलों में 10 दिन का दौरा करेंगे. वहीं सरकार के मंत्री भी जिलों का दौरा करेंगे. वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्र से राज्य के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत मदद मिलने की बात कही.

Last Updated : Jul 13, 2021, 1:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details