उत्तराखंड

uttarakhand

कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बुजुर्ग का शव, मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 2, 2022, 10:34 PM IST

राजधानी देहरादून में शनिवार को एक व्यक्ति का शव कार में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला था, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत के कारणों का अभीतक पता नहीं चल पाया है.

Elderly dead body found
Elderly dead body found

देहरादून: कैंट थाना क्षेत्र में दीपलोक कॉलोनी के इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब वहां फुव्वारा चौक के पास खड़ी एक गाड़ी में व्यक्ति की लाश मिली. स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया. पुलिस को मृतक के पास एक आईडी, जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त की गई. मृतक का नाम चरणजीत ओलख निवासी दीपलोक कॉलोनी है, जिसकी उम्र 55 साल है.
पढ़ें-शर्त में गंगनहर पार करने के चक्कर में डूबा युवक, परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर

पुलिस ने मृतकों को परिजनों को मामले की सूचना दे दी थी, जिसके बाद वे भी मौके पर पहुंच गए थे. एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि परिजन और आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला है कि चरणजीत शराब पीने का आदी थी, वो टीबी की बीमारी से भी ग्रस्त था, जिसका इलाज चल रहा था. चरणजीत अपने घर में अकेला रहता था. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों को पता चल पाएगा, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details