उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जॉर्ज एवरेस्ट में नशे में धुत पर्यटकों का 'तांडव', जमकर की मारपीट, 3 लोग जख्मी

मसूरी में नशे में धुत पर्यटकों ने बैरियर कर्मचारी और दुकानदार के साथ मारपीट की है. मारपीट का ये मामला जॉर्ज एवरेस्ट का है.

By

Published : Jan 1, 2022, 10:03 PM IST

Updated : Jan 1, 2022, 10:13 PM IST

drunk-tourists-beat-up-in-mussoorie-george-everest
मसूरी में नशे में धुत पर्यटकों ने जमकर की मारपीट

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में पर्यटकों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नशे में धुत पर्यटकों ने जॉर्ज एवरेस्ट में दुकानदार और बैरियर कर्मी के साथ जमकर मारपीट की. इस घटना में एक महिला और दो पुरुष घायल हो गये हैं. मौके पर मौजूद पर्यटकों ने मारपीट का वीडियो बनाया है.

शुक्रवार को मसूरी जॉर्ज एवरेस्ट जाने के लिये प्रवेश द्वार पर पर्यटकों ने बैरियर कर्मी और स्थानीय दुकानदार के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की इस घटना को एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. पर्यटकों ने लाठी, रॉड से स्थानीय दुकानदार महिला, उसके बच्चे और बैरियर कर्मी को पीटा. जिससे वह घायल हो गए.

जॉर्ज एवरेस्ट में नशे में धुत पर्यटकों का 'तांडव'

नशे की हालत में ये पर्यटक हाथ में लोहे की रॉड लेकर लोगों को धमकाते दिखे. पर्यटकों ने महिला दुकानदार का समान और आसपास खड़ी दो पहिया वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जिससे महिला को भारी नुकसान हुआ है.

पढ़ें-ऋषिकेश में बीजेपी पर गरजे हरीश रावत, बोले- अंतर्कलह का खामियाजा जनता भुगत रही

स्थानीय लोगों को बीच बचाव के बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ. घायल महिला, उसके बच्चे और एक व्यक्ति को मसूरी उपजिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां तीनों घायलों का इलाज किया जा रहा है. पीड़ित लोग व उनके परिजन देर शाम मसूरी कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने पर्यटकों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 1, 2022, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details