उत्तराखंड

uttarakhand

चरस और हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, हॉस्टलों में छात्रों को करता था सप्लाई

By

Published : Sep 22, 2021, 7:32 PM IST

नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए थाना स्तर ADTF (एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स) का गठन किया है. बुधवार को ADTF औप पुलिस की संयुक्त टीम ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिधौली में चेकिंग के दौरान नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Dehradun news
Dehradun news

देहरादून:उत्तराखंड के युवाओं को नशे के दलदल में धकेलने वाले एक तस्कर को देहरादून पुलिस ने दबोचा है. आरोपी हॉस्टलों में चरस और हेरोइन की सप्लाई करता था. आरोपी को प्रेमनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी के पास से पुलिस को 57.20 ग्राम चरस और 2.25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि देहरादून एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के आदेश पर इन दिनों जिले में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

पढ़ें-खटीमाः तमंचा और कारतूस के साथ बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

नशा तस्करों पर शिकजा कसने के लिए थाना स्तर ADTF (एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स) का गठन किया है. बुधवार को ADTF औप पुलिस की संयुक्त टीम ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिधौली में चेकिंग के दौरान युवक को गिरफ्तार किया.

आरोपी के पास से पुलिस को 57.20 ग्राम चरस और 2.25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. थाना प्रेमनगर प्रभारी धनराज सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी देहरादून के हॉस्टलों में रहने वाले छात्राओं को स्मैक और हीरोइन की सप्लाई करता था. अभी आरोपी से अन्य जानकारियां जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details