उत्तराखंड

uttarakhand

पेयजल मंत्री ने दून के वाटर ATM का किया औचक निरीक्षण

By

Published : Aug 20, 2021, 6:30 PM IST

बिशन सिंह चुफाल ने आज देहरादून में लगे वाटर एटीएम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने इससे लोगों को मिल रही राहत से संबंधित जानकारी भी अधिकारियों से ली.

drinking-water-minister-bishan-singh-chufal-conducted-surprise-inspection-of-water-atm-in-dehradun
पेयजल मंत्री ने दून के वाटर ATM का किया औचक निरीक्षण

देहरादून: पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने आज देहरादून शहर में तमाम वाटर एटीएम का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान विभागीय मंत्री ने देहरादून शहर के विभिन्न चौराहों पर लगाए गए वाटर एटीएम की व्यवस्थाओं को देखा. उन्होंने इससे लोगों को मिल रही राहत से संबंधित जानकारी भी अधिकारियों से ली.

देहरादून के विभिन्न चौराहों पर लगे वाटर एटीएम की व्यवस्थाओं को देखकर पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने संतोष जताया. उन्होंने अन्य शहरों में भी इसी तरह के वाटर एटीएम लगाए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए.

पढ़ें-देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, WhatsApp से बुकिंग और PhonePay से लेते थे एडवांस

बता दें पूर्व में देहरादून के विभिन्न चौराहों पर वाटर एटीएम लगाए गए थे. सरकार के सहयोग से लगाए गए इन वाटर एटीएम में बेहद कम दामों पर लोगों को पीने के लिए स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाया जा रहा है. यह व्यवस्था खासतौर पर गर्मी के मौसम में लोगों के लिए बेहद ज्यादा राहत देने वाली है. इन्हीं व्यवस्थाओं को देखने के लिए आज पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल देहरादून की सड़कों पर निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details