उत्तराखंड

uttarakhand

डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने की वर्चुअल रैली, हरिद्वार ग्रामीण कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

By

Published : Jan 19, 2022, 9:44 PM IST

हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा में पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक ने वर्चुअल रैली की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा. साथ ही बीजेपी के प्रचंड बहुमत से जीतने का दावा किया.

Nishank held  virtual rally in haridwar rural assembly
रमेश पोखरियाल निशंक ने की वर्चुअल रैली

देहरादून: वर्चुअल रैली के इस दौर में पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने महिलाओं, युवाओं, पिछड़ों, मुस्लिम समाज सहित सभी वर्गों के लिए विभिन्न योजनाओं पर कार्य किया है.

देहरादून स्थित बीजेपी स्टूडियो से रमेश पोखरियाल निशंक ने वर्चुअली हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, हम सभी का सौभाग्य है कि मोदी जैसे लोकप्रिय और दूरदर्शी नेता के नेतृत्व में हमें कार्य करने का मौका मिला. अन्यथा एक पीएम कांग्रेस सरकार में थे, जिनके नाम आते ही निराशा हताशा छा जाती थी.

प्रदेश में केंद्र और प्रदेश सरकार के लाखों करोड़ के कार्य संचालित हैं, जिन्हें हमें सिर्फ जनता तक पहुंचाना है और जन आशीर्वाद से बीजेपी की रिकॉर्ड जीत तय है. इस वर्चुअल रैली के माध्यम से निशंक ने कार्यकर्ताओं से एक महीने प्राणप्रण से जुट जाने का आग्रह किया. ताकि 2025 में रजत जयंती से पहले ही उत्तराखंड का दशक बनाने के सपने को पूरा किया जा सके.

ये भी पढ़ें:चुनाव नहीं लड़ना चाहते पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, जेपी नड्डा को लिखा पत्र

उन्होंने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि आपके पुरुषार्थ से भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. उस पर 2014 से पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में बह रही विकास की गंगा का उदाहरण हमारे सामने है. आज जनता को बरगलाने का काम करने वाले विपक्ष और कांग्रेस ने तो सपने में भी सूबे में हुए विकास कार्यों की कल्पना नहीं की होगी. मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने महिलाओं, युवाओं, पिछड़ों, मुस्लिम समाज सहित सभी वर्गों के लिए विभिन्न योजनाओं पर कार्य किया है.

उन्होंने कहा आपके एक वोट से आयुष्मान योजना से सभी प्रदेशवासियों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज हो रहा है. आपके एक वोट से अटल आवास योजना से निराश्रित लोगों के सर पर छत की व्यवस्थता की जा रही है. एक वोट से चारधाम ऑल वेदर रोड समेत पहाड़ों में सड़कों का जाल बिछाया गया है. आपके एक वोट से पहाड़ में ट्रेन चलाने का सपना साकार हुआ है. एक वोट से राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण, सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक, धारा 370, तीन तलाक कानून पास सहित अनेकों कार्य राष्ट्र की दिशा और दशा बदलने के लिए हुए हैं.

इसी तरह आपके एक वोट से प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत से आएगी. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 2025 तक उत्तराखंड का दशक बनाने का लक्ष्य अवश्य पूरा होगा. इस वर्चुअल सभा में हरिद्वार ग्रामीण के स्थानीय विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, सहित अनेक पार्टी प्रभारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details