उत्तराखंड

uttarakhand

सहसपुर में कांग्रेस को झटका, कांग्रेस छोड़ AAP में शामिल हुए दर्जनभर कार्यकर्ता

By

Published : Jan 30, 2022, 4:18 PM IST

देहरादून के सहसपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा देते हुए आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. आप के प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली ने सभी को सदस्यता दिलाई.

aam admi party
आम आदमी पार्टी

विकासनगरः देहरादून पछवादून के सहसपुर क्षेत्र के कांग्रेस से जुड़े करीब 1 दर्जन से अधिक जिला स्तरीय पदाधिकारियों ने कांग्रेस पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए सामूहिक रूप से इस्तीफा देते हुए आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस से निष्कासित चल रहे आजाद अली ने बीते दिन ही आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. आम आदमी पार्टी ने उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है. साथ ही उन्हें विशेष तौर पर सहसपुर विधानसभा चुनाव जिताने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिसके चलते आजाद अली की अगुवाई में अब आम आदमी पार्टी में कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी हो गया है.

ये भी पढ़ेंः लालकुआं विस सीट: संपत्ति के मामले में हरीश रावत को टक्कर दे रहे मोहन बिष्ट

वहीं, कांग्रेस की पूर्व जिला सचिव जया भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं व जिला स्तर के पदाधिकारियों की उपेक्षा की जा रही है. जिसके चलते 1 दर्जन से अधिक कांग्रेस के जिला स्तरीय पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details