उत्तराखंड

uttarakhand

दून नगर निगम में फिर सामने आया कोरोना का मामला, दो दिन के बंद

By

Published : Sep 7, 2020, 9:38 PM IST

दून नगर निगम में एक बार फिर से कोरोना का मामला सामने आया है. जिसके कारण नगर निगम को  मंगलवार और बुधवार आमजनता के लिए बंद किया गया हैं.

Doon Municipal Corporation will be closed for two days
दो दिन के बंद रहेगा दून नगर निगम

देहरादून/श्रीनगर: राजधानी देहरादून में कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे है. इसका असर सरकारी विभागों में भी देखने को मिल रहा है. नगर निगम में भी कोरोना पॉजिटिव के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. नगर निगम में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है. जिसके कारण नगर निगम को मंगलवार और बुधवार आम जनता के लिए बंद किया गया हैं. वहीं श्रीनगर गढ़वाल में सोमवार को कारोना संक्रमण के 23 मामले सामने आए. जिसमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

दो दिन बंद रहेगा दून नगर निगम

देहरादून नगर निगम कार्यालय के कर्मचारी और अधिकारियों में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. सबसे पहले नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग के निरीक्षक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. जिसके बाद नगर निगम को बंद किया गया. उसके बाद उप नगर आयुक्त पॉजिटिव पाये गये.

पढ़ें- रामनगर: क्यारी खाम में बसा है तितलियों का संसार, त्यार में पर्यटकों की धूम

तब फिर से पूरे नगर निगम को बंद करके सैनिटाइज किया गया. निगम में पिछले दिनों में लगातार कोरोना पॉजिटिव के मामले आ रहे हैं. यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार नगर निगम में तैनात अधिकारी में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसके कारण आम जनता के लिए नगर निगम मंगलवार और बुधवार को बंद किया गया है.

ये भी पढ़ें:ऋषिकेश: इंडियाज बेस्ट डांसर में अमन की धमाकेदार परफॉर्मेंस, लोग कर रहे काफी पसंद

कारोना संक्रमण के 23 नए मामले

श्रीनगर क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि होती जा रही है. सोमवार को श्रीनगर में कारोना संक्रमण के 23 नए मामले समाने आए. जिसमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार शहर से सटी डैम कॉलोनी में आठ लोगों कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जबकि बांसवाड़ा, एसएसबी कॉलोनी, गोला बाजार, वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मार्ग में एक-एक कोरोना संक्रमित मिले हैं. कोरोना संक्रमण के लगातार मिल रहें मामलों में शहर में भय का माहौल बना हुआ है.

पढ़ें:देहरादून: नगर निगम का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सोमवार को निगम रहेगा बंद

चार संदिग्धों को किया गया आइसोलेट

वहीं एजेंसी मोह्ला, कोतवाली और उफल्ड़ा में दो-दो कोरोना पॉजीटिव मिले हैं. तहसीलदार सुनील राज ने बताया कि सभी कोरोना संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया गया है. वहीं मेडिकल कॉलेज से मिली जानकारी के अनुसार बेस चिकित्सालय से सोमवार को 12 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है, जबकि 68 कोरोना मरीजों का अभी इलाज चल रहा है. साथ ही चार संदिग्धों को भी आइसोलेट किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details