उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 21, 2021, 7:45 PM IST

ETV Bharat / state

दून मेडिकल कॉलेज के डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट कोरोना संक्रमित

कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. सरकारी हॉस्पिटलों में पहले ही स्टाफ की कमी है.

डॉक्टर एनएस खत्री
डॉक्टर एनएस खत्री

देहरादून: कोरोना की दूसरी लहर पहले के मुकाबले ज्यादा खतरनाक साबित हो रही है. उत्तराखंड में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. सबसे ज्यादा चिंताजनक स्थिति राजधानी देहरादून और हरिद्वार में बनी हुई है. सबसे बड़ी चिंता की बात ये है कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी इसकी चपेट में आने लगा है. दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय का मेडिकल स्टाफ भी इस बीमारी से संक्रमित हो रहा है. दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय के डिप्टी मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर एनएस खत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पढ़ें-उत्तराखंड में बुधवार को मिले सबसे अधिक 4,807 नए संक्रमित, 34 मरीजों की मौत

डॉक्टर खत्री हाल ही में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से छुट्टी बिताकर आए थे. बुधवार को ही उन्होंने अपनी ड्यूटी ज्वाइन की थी, लेकिन इसी बीच उनकी तबीयत खराब होने लगी. जिसके बाद उन्होंने एंटीजन टेस्ट कराया था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय के मेडिकल सुपरिटेंडेंट केसी पंत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

बता दें कि बुधवार को उत्तराखंड में कोरोना के 4,807 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं कोरोना के कारण 34 मरीजों की मौत हुई है. देहरादून जिले की बात करें तो यहां बुधवार को 1953 मरीज मिले हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details