उत्तराखंड

uttarakhand

डोइवाला: लोक योजना अभियान को लेकर बैठक, जनप्रतिनिधियों ने रखी क्षेत्र की समस्या

By

Published : Jan 9, 2020, 4:46 PM IST

डोइवाला में लोक योजना अभियान के तहत सबकी योजना सबका विकास को लेकर बैठक हुई. इस बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्र की समस्याएं संबंधित अधिकारियों के सामने रखी. वहीं बैठक में विभागीय अधिकारियों ने सरकारी योजनाओं की जानकारी जनप्रतिनिधियों को दी.

doiwala
लोक योजना अभियान

डोइवाला:प्रेमनगर स्थित पंचायत भवन में लोक योजना अभियान को लेकर अधिकारियों के साथ ग्राम प्रधान और जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई. बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया. वहीं बैठक में अधिकारियों ने योजनाओं की जनप्रतिनिधियों को जानकारी दी.

लोक योजना अभियान के तहत सबकी योजना सबका विकास कार्यक्रम की शुरुआत की गई. कार्यक्रम के दौरान सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. वहीं ग्राम प्रधान और जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं को अधिकारियों के सामने रखा.

खंड विकास अधिकारी भगवान सिंह नेगी ने बताया कि ग्राम प्रधानों ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं को विभागीय अधिकारियों के सामने रखा. वहीं अधिकारियों ने भी अपने विभागीय योजनाओं की जानकारी जनप्रतिनिधियों को दी. इसके साथ भगवान सिंह नेगी ने बताया कि सबकी योजना सबका विकास कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जिसमें विभागों की योजनाओं की जानकारी प्रदान की जाएगी. वहीं जनप्रतिनिधियों द्वारा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए बैठक आयोजित की जा रही है. जिसमें विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे.

बैठक में जल संस्थान, लोक निर्माण विभाग, जिला पूर्ति विभाग, उद्यान विभाग, कृषि विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पशुपालन विभाग, विद्युत विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, पंचायती राज विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details