उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Exclusive: कोरोना पीड़ित के डिस्चार्ज होते ही हरकी पैड़ी पहुंची डॉक्टरों की टीम, हाथ जोड़ मांगी ये मन्नत

हरकी पैड़ी पर आज अचानक कुछ डॉक्टर गंगा आरती के समय पहुंच गए और हाथ जोड़कर गंगा मां से प्रार्थना करने लगे.

By

Published : Apr 28, 2020, 11:08 PM IST

dehradun news
dehradun news

देहरादून:लॉकडाउन के बीच आज हरिद्वार की हरकी पैड़ी का नजारा बेहद बदला-बदला सा नजर आया. भक्तों से विहीन चल रही हरकी पैड़ी पर आज अचानक कुछ डॉक्टर्स गंगा आरती के समय पहुंचे. हाथ जोड़कर गंगा को प्रणाम करते डॉक्टरों को जैसे ही गंगा सभा के लोगों ने देखा, सभी डॉक्टरों को गंगा आरती स्थल पर बुलाया गया और बातचीत की तो हकीकत सबके सामने आई.

जानकारी के अनुसार, हरिद्वार के मेला अस्पताल में पिछले एक महीने से कोरोना वायरस के संक्रमित जमातियों का इलाज करने वाले डॉक्टरों की टीम मौजूद थी. मेला अस्पताल में 7 जमातियों का इलाज चल रहा था, जिसमें इलाज के बाद 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई. जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

इसी उपलक्ष्य पर डॉक्टरों की टीम मां गंगा के पास प्रार्थना करने के लिए पहुंची. डॉक्टरों ने मा गंगा के समक्ष हाथ जोड़कर कहा कि उन्होंने पांच लोगों को ठीक करके घर भेज दिया है, अब बाकी 2 लोगों को भी जल्दी ठीक कर दिया जायेगा.

पढ़े: कांग्रेस को दूसरे राज्यों में फंसे 25 हजार लोगों का दर्द, सरकार पर साधा निशाना

इतना ही नहीं हरकी पैड़ी पर माथा टेकते हुए सभी डॉक्टरों ने मां गंगा से यह भी प्रार्थना की कि इस कोरोना वायरस का अंत जल्द हो जाए. उन्होंने प्रार्थना की कि पूरा देश कोरोना मुक्त हो जाए ताकि दोबारा से जिंदगी पटरी पर आ सके. इस मौके पर हरकी पैड़ी पर इन डॉक्टरों का स्वागत हरिद्वार की गंगा सभा ने दिल खोलकर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details