उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिनेश अग्रवाल ने PM मोदी पर लगाया जनता का ध्यान भटकाने का आरोप

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी असल मुद्दों को छोड़कर देश की जनता का ध्यान दूसरे मुद्दों पर लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसान, बेरोजगारी और राम मंदिर पर कोई बात नहीं कर रहे हैं.

By

Published : Apr 2, 2019, 11:38 PM IST

दिनेश अग्रवाल

देहरादून:लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस ने बीजेपी पर असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है. पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने पीएम मोदी और मैं भी चौकीदार मुहिम पर जमकर निशाना साधा.

उत्तराखंड पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल.

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी असल मुद्दों को छोड़कर देश की जनता का ध्यान दूसरे मुद्दों पर लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसान, बेरोजगारी और राम मंदिर पर कोई बात नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस की योजनाओं को बंद करके देश को छलने का काम किया है. दिनेश अग्रवाल आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र कि मोदी और राज्य की त्रिवेंद्र सरकार ने घोटालों को अंजाम देकर जनता के विश्वास का गला घोट रही है.

दिनेश अग्रवाल ने बीजेपी के मैं भी चौकीदार मुहिम पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी उन वादों पर बात नहीं कर रहे हैं, जो वादे उन्होंने जनता के साथ किए थे. बल्कि मैं भी चौकीदार नारे से जनता का ध्यान भटका रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details