उत्तराखंड

uttarakhand

Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के आज के दाम जारी, चेक करें अपने शहर के रेट

By

Published : May 4, 2022, 7:28 AM IST

उत्तराखंड में हरिद्वार जिले को छोड़कर आज 4 मई को पेट्रोल और डीजल के दामों में परिवर्तन (petrol diesel rate uttarakhand) नहीं हुआ है. हालांकि हरिद्वार में देहरादून के मुकाबले पेट्रोल और डीजल के दाम कम (petrol diesel price today) हैं. उसी तरह हल्द्वानी में भी रुद्रपुर के मुकाबले पेट्रोल और डीजल सस्ता है.

Petrol Diesel Price
Petrol Diesel Price

देहरादून:राजधानी देहरादून में आज पेट्रोल-डीजल के दामों में (petrol diesel rate uttarakhand) कोई बदलाव नहीं हुआ है. देहरादून में आज भी पेट्रोल के दाम 103.79 रुपए प्रति लीटर और 97.43 प्रति लीटर है. देहरादून में मंगलवार तीन मई को पेट्रोल और डीजल के यही दाम (petrol diesel price today) थे.

वहीं, हरिद्वार जिले में आज 4 मई को पेट्रोल के दाम में 18 पैसे की गिरावट और डीजल के दामों में 9 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है. हरिद्वार में आज पेट्रोल 102.98 प्रति लीटर और डीजल 96.66 प्रतिलीटर के दाम पर बिक रहा है. देहरादून के मुकाबले हरिद्वार में पेट्रोल और डीजल के दाम करीब एक रुपए कम हैं.
पढ़ें-मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, गर्मी से राहत, चारधाम यात्रा में होगी मुश्किल

नैनीताल जिले के हल्द्वानी की बात करें तो यहां भी पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. हल्द्वानी में आज 4 मई को पेट्रोल का दाम 102.92 रुपए प्रति लीटर और डीजल का 96.62 प्रति लीटर है. वहीं, रुद्रपुर में भी पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. यहां आज पेट्रोल 103.13 रुपए प्रति लीटर और डीजल 96.82 प्रति लीटर मिल रहा है. हालांकि हल्द्वानी में रुद्रपुर के मुकाबले पेट्रोल और डीजल महंगा है.

पेट्रोल और डीजल के आज के दाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details