उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 5, 2021, 10:30 AM IST

मृतक की पहचान सानिद बेग के रूप हुई है. युवक मसूरी में ठेकेदारी का काम करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, 3 सितंबर को सानिद बिजनौर से मसूरी के लिए निकला था, लेकिन मसूरी नहीं पहुंचा.

died body found in mussoorie
सूरी में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप

मसूरी: देहरादून मार्ग पर चूनाखाले के पास एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की शिनाख्त सानिद बेग के रूप में हुई है. जो किरतपुर बिजनौर का रहने वाला था. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

मृतक की पहचान सानिद बेग के रूप हुई है. युवक मसूरी में ठेकेदारी का काम करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, 3 सितंबर को सानिद बिजनौर से मसूरी के लिए निकला था, लेकिन मसूरी नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिजनों ने बिजनौर पुलिस और मसूरी पुलिस को युवक की तलाश करने को लेकर तहरीर दी थी.

पढ़ें-Yellow Alert: उत्तराखंड में आज भारी बारिश का अनुमान, सात जिलों में अलर्ट जारी

वहीं, मृतक के शव का मसूरी जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है कि युवक खाई में कैसे गिरा और उसकी मौत कैसे हुई. आसापास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details