उत्तराखंड

uttarakhand

स्वतंत्रता दिवस: उत्तराखंड पुलिस ने लिया कोरोना को हराने का प्रण, DGP ने अफसरों को दिये मेडल

By

Published : Aug 15, 2020, 3:25 PM IST

Updated : Aug 15, 2020, 3:48 PM IST

प्रदेशभर में कोरोना संकट के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के साथ 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया है. इस मौके पर डीजीपी रतूड़ी ने पुलिस कर्मियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई और कोरोना को मिलकर हराने का प्रण लिया.

independence day.
स्वतंत्रता दिवस

देहरादून:उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय देहरादून में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डीजीपी अनिल रतूड़ी ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया है. ध्वजारोहण के बाद डीजीपी अनिल रतूड़ी ने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.

अधिकारियों को मेडल देते डीजीपी.

इस मौके पर डीजीपी रतूड़ी ने राष्ट्रीय एकता को लेकर पुलिस कर्मियों को शपथ भी दिलाई. साथ ही सभी अधिकारी व पुलिसकर्मियों ने अपने दायित्व का पूर्ण निष्ठा व लगन से निर्वहन करने का आह्वान भी किया. डीजीपी ने उत्कृष्ट व सराहनीय कार्यों के साथ-साथ इस बार कोरोना वॉरियर्स के रूप में जनसेवाकर्मियों को मेडल देकर उन्हें सम्मानित किया. कोरोना की वजह से पहले बार सम्मानित पुलिसकर्मियों को मेडल वर्दी पर लगाने के बजाय उन्हें हाथों में दिया गया.

अधिकारियों को मेडल देते डीजीपी.
डीजीपी अनिल रतूड़ी ने किया ध्वजारोहण.

पढ़ें-प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस का जश्न, लोगों ने एक दूसरे को दी बधाई

इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरा देश आज 74वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मना रहा है. हालांकि, अभी देश के सामने कोरोना समेत अनेक चुनौतियां हैं. इन चुनौतियों को खत्म करने के लिए पूरे देश को मिलकर कार्य करना चाहिए. कोरोना को मात देने के लिए पुलिस के जवान 24 घंटे जनसेवा में लगे हुए हैं. अभी कोरोना पर जीत नहीं मिली है इसलिए पुलिस और जनता को एक साथ मिलकर लड़ना होगा ताकि कोरोना का हराया जा सकता है.

Last Updated : Aug 15, 2020, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details