उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

थाना पटेलनगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि मृतका दिल्ली में ब्यूटी पार्लर का काम करती थी और तलाकशुदा थी. किरण लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी.

By

Published : Feb 6, 2021, 8:09 AM IST

suicide
suicide

देहरादूनःपटेल नगर क्षेत्र के जीएमएस रोड पर स्थित एक होटल के कमरे में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. महिला दिल्ली की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि महिला डिप्रेशन में चल रही थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, लेकिन कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मिली जानकारी के अनुसार, 35 साल की किरण नार्थ वेस्ट दिल्ली की रहने वाली थी. वह अपनी बहन और सहेली के साथ घूमने के लिए देहरादून आई थी. तीनों जीएमएस रोड स्थित होटल जीपी होम स्टे में रुके थे. शाम को किरण की बहन और सहेली किसी काम से बाहर गए थे. दोनों जब होटल में पहुंचे तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर दोनों के होश उड़ गए. कमरे के अंदर किरण का शव पंखे से लटक रहा था.

पढ़ेंः बुंगाछीना इलाके में आदमखोर गुलदार का हुआ खात्मा, लोगों ने ली राहत की सांस

आनन-फानन में होटल कर्मचारी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. थाना पटेलनगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि मृतका दिल्ली में ब्यूटी पार्लर का काम करती थी और तलाकशुदा थी. किरण लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details