उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खुशखबरीः 15 जुलाई से देहरादून से बेंगलुरु-हैदराबाद के बीच सीधी हवाई सेवा होगी शुरू

देहरादून से बेंगलुरु और हैदराबाद के लिए सीधी हवाई सेवा 15 जुलाई से शुरू होने जा रही है. ये सेवाएं सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को संचालित होंगी.

By

Published : Jul 9, 2020, 7:01 PM IST

हवाई सेवा
हवाई सेवा

डोईवालाःअनलॉक 2.0 के दौरान प्रदेशवासियों के लिए एक अच्छी खबर आई है. देहरादून से बेंगलुरु और हैदराबाद के लिए सीधी हवाई सेवा 15 जुलाई से शुरू होने जा रही है. एयर इंडिया ये सेवा शुरू करने जा रहा है, ताकि यात्रियों को कनेक्टिंग फ्लाइट्स की झंझटों से दूर किया जा सके. हालांकि इससे पहले जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से तमाम शहरों के लिए हेली सेवा पहले शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एयर इंडिया के चैयरमेन से देहरादून से बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद के लिए सीधी हवाई सेवा शुरू करने का अनुरोध किया था. जिस पर एयर इंडिया ने अपनी सहमति दे दी है.

मुख्यमंत्री के नागरिक उड्डयन सलाहकार कैप्टन दीप श्रीवास्तव ने बताया कि देहरादून-बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच हवाई सेवा 15 जुलाई से शुरू हो जाएगी. हालांकि इसके लिए हैदराबाद से देहरादून, देहरादून से बेंगलुरु और बेंगलुरु से हैदराबाद के लिए अनुमति दी गई है.

पढ़ेंः हरिद्वार में जल्द तैयार होगा देश का दूसरा मेडिकल डिवाइस पार्क, ये होगी खासियत

दीप श्रीवास्तव ने बताया कि ये सेवाएं सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को संचालित होंगी. हैदराबाद से हवाई सेवा शुरू होने का समय सुबह 7 बजे और देहरादून में आगमन का समय सुबह 9.15 बजे होगा. इसी प्रकार देहरादून से सुबह 10.15 बजे प्रस्थान कर फ्लाइट बेंगलुरु दोपहर 12.45 बजे पहुंचेगी. देहरादून से दोपहर 2.00 बजे प्रस्थान कर फ्लाइट दोपहर 3.00 बजे हैदराबाद पहुंचेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details