उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को दिए टिप्स, SOG को मजबूत करने की कही बात

एसएसपी दिलीप कुंवर सिंह ने एसओजी को और भी मजबूत करने की बात कही. उन्होंने संसाधनों की समीक्षा करने के बाद अधिकारियों को एसओजी टीम को अत्याधुनिक संसाधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिये.

By

Published : Jul 18, 2022, 8:50 PM IST

Dehradun SSP Dilip Kunwar Singh said to strengthen SOG
देहरादून एसएसपी ने एसओजी को मजबूत करने की कही बात

देहरादून:एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) नगर और देहात टीमों के साथ बैठक की. उन्होंने नशे पर प्रभावी कार्रवाई के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिए. बैठक में एसएसपी ने एसओजी टीम को अत्याधुनिक संसाधन उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये. साथ ही आश्वस्त किया कि संसाधनों की कमी के कारण अपराधों के खुलासों में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होने दी जायेगी.

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने आज जनपद के नगर और देहात क्षेत्र में नियुक्त एसओजी टीम के साथ बैठक की. बैठक के दौरान एसएसपी ने एसओजी टीमों द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा करते हुए उनके पास उपलब्ध संसाधनों के विषय में जानकारी ली. इस दौरान एसएसपी ने नगर व देहात क्षेत्र के एसओजी प्रभारियों को विभिन्न थाना क्षेत्रों से फरार चल रहे वांछित और इनामी अपराधियों की धर-पकड़ करते हुए अपने मुखबिर तंत्र को और अधिक मजबूत करने के लिए निर्देशित किया.

पढे़ं-CM पुष्कर सिंह धामी ने किया राष्ट्रपति चुनाव में मतदान, कही ये बात

उन्होंने जनपद में युवाओं में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी रोकथाम के लिए एसओजी प्रभारियों को मादक पदार्थों और अवैध शराब की तस्करी में लिप्त व्यक्तियों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा. साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधियों पर सर्विलांस और अन्य माध्यमों से निरतंर सतर्क नजर रखने के निर्देश दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details