उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आखिर 4 साल के बाद खत्म हुआ विवाद, टैक्सी यूनियन ने किया 6 लाख का भुगतान

टैक्सी यूनियन ने देहरादून रेलवे स्टेशन के बाहर के बने टैक्सी स्टैंड के 4 साल का बकाया भुगतान कर दिया है. इसके अलावा टैक्सी यूनियन रीमॉडलिंग काम पूरा होने के बाद प्रति महीने किराया भुगतान करने को भी तैयार हो गया है.

By

Published : Nov 15, 2019, 8:03 PM IST

Updated : Nov 15, 2019, 9:56 PM IST

taxi stand dispute

देहरादूनःआखिरकार 4 साल बाद रेलवे स्टेशन के बाहर बने टैक्सी स्टैंड का विवाद खत्म हो गया है. टैक्सी यूनियन ने रेलवे का करीब 6 लाख रुपये का किराया भुगतान कर दिया है. साथ ही टैक्सी यूनियन यार्ड में रीमॉडलिंग काम के बाद प्रति महीने किराया का भुगतान करने के लिए भी तैयार हो गया है.

बता दें कि, टैक्सी यूनियन ने बीते 4 साल से देहरादून रेलवे स्टेशन के बाहर के बने टैक्सी स्टैंड का किराया भुगतान नहीं किया था. जिसे लेकर रेलवे प्रशासन इस टैक्सी स्टैंड को हटाने की कार्रवाई करने की तैयारी में था. जिसके चलते कई बार रेलवे प्रशासन और टैक्सी यूनियन के बीच विवाद भी हुआ था. मामले पर बीते 12 अक्टूबर को डीआरएम ने टैक्सी यूनियन को 15 दिन के भीतर किराये भुगतान करने के निर्देश दिए थे. साथ ही भुगतान नहीं होने पर टैक्सी स्टैंड हटाने को कहा था.

ये भी पढ़ेंःसैलानियों के लिए खुला राजाजी टाइगर रिजर्व, इस बार मिलेंगी कई खास सुविधाएं

वहीं, इस अल्टीमेटम के बाद टैक्सी यूनियन ने बीते 4 साल का बकाया भुगतान कर दिया है. इसके अलावा टैक्सी यूनियन रीमॉडलिंग कार्य पूरा होने के बाद प्रति महीने किराया भुगतान करने को तैयार हो गया है. देहरादून रेलवे डारेक्टर गणेश चंद ने बताया कि टैक्सी स्टैंड को खाली कराने को लेकर काफी विवाद हुआ था. अब टैक्सी यूनियन ने किराया भुगतान कर लिया है. साथ ही कहा कि टैक्सी यूनियन हर महीने किराया देते हैं तो इसमें कोई समस्या नहीं है.

Last Updated : Nov 15, 2019, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details