उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 28, 2021, 10:28 PM IST

Updated : Jul 28, 2021, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देना पड़ा महंगा, आरोपी पहुंचा जेल

देहरादून में एक लड़की अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी देना एक युवक को भारी पड़ गया. मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आकाश को हिमानी गैस गोदाम लक्ष्मी रोड के पास गिरफ्तार कर लिया.

Dehradun Police arrested accused
आरोपी पहुंचा जेल

देहरादून:लड़की की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास दो मोबाइल, 8 सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में सुद्धोवाला जेल भेजा गया.

मामला कोतवाली डालनवाला क्षेत्र का है. जहां एक लड़के ने लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा. मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता के पिता ने कहा कि एक लड़का 2017 से उसकी बेटी का पीछा कर रहा है. आरोपी के मोबाइल में उसकी बेटी का अश्लील फोटो और वीडियो है. जिसे वह अपलोड करने की धमकी देता है. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

ये भी पढ़ें:शादी के दो महीने बाद हो गया बच्चा, मां ने लोकलाज से झाड़ी में फेंका

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई. पुलिस ने मामले में आरोपी आकाश को हिमानी गैस गोदाम लक्ष्मी रोड के पास गिरफ्तार किया. थाना डालनवाला प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव में बताया कि आरोपी आकाश को पुलिस ने हिमानी गैस गोदाम लक्ष्मी रोड के पास गिरफ्तार किया है. जिसके पास दो मोबाइल, 8 सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड बरामद हुआ. आरोपी आकाश गंगवार निवासी सितारगंज को न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन न्यायिक हिरासत में सुद्धोवाला जेल भेजा गया.

Last Updated : Jul 28, 2021, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details