उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला की अश्लील फोटो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, धारचूला में माहौल अभी भी तनावपूर्ण

थाना कैंट में एक महिला ने तहरीर में बताया कि उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी आपत्तिजनक फोटो को वायरल किया है. जिस पर कार्रवाई हुए थाना कैंट की टीम ने धारचूला जाकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उसे जेल भेज दिया गया है.

By

Published : May 3, 2019, 10:46 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

देहरादूनः बीते 29 अप्रैल को एक विवाहिता की अश्लील फोटो वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला देहरादून के कैंट कोतवाली का होने के कारण कैंट थाना पुलिस की टीम धारचूला पहुंची. जहां से पुलिस आरोपी को अरेस्ट कर कैंट कोतवाली लाई. जिसके बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया. इससे पहले गुस्साये लोगों ने धारचूला में आरोपी के घर को आग के हवाले किया था.


बता दें कि बीते 29 अप्रैल को कैंट कोतवाली में एक महिला ने धारचूला निवासी एक युवक के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमे में महिला ने बताया कि शादी से पहले उसकी पहचान धारचूला में मोबाइल की दुकान चलाने वाले जीशान से हो गई थी. जान पहचान होने के बाद जीशान ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी आपत्तिजनक फोटो ले ली. आरोपी उन्हीं फोटो के आधार पर कई बार उसके साथ संबंध बनाता रहा. साथ ही महिला के विरोध करने पर फोटो वायरल करने की धमकी भी देता था.

जानकारी देती एसपी सिटी श्वेता चौबे.

महिला के मुताबिक उसकी शादी एक साल पहले विदेश में नौकरी करने वाले एक युवक से हो गई थी. जिससे नाराज आरोपी ने कुछ दिन पहले उसके पति को अश्लील फोटो भेज दिए. इसे देख पति ने महिला को घर से बाहर कर दिया. जिसके बाद विवाहिता ने देहरादून के थाना कैंट में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ेंःकैंसर से लड़ रहे पिता का नाम बेटी ने किया रोशन, DM दीपक रावत ने घर पहुंचकर दी बधाई


उधर, यह खबर धारचूला में आग की तरह फैल गई. जिससे बुधवार देर शाम गुस्साई भीड़ ने आरोपी की दुकान में रखा सामान तोड़कर बाहर फेंक दिया और उसे आग के हवाले कर दिया. वहीं, मौका देख युवक फरार होने में कामयाब हो गया, लेकिन गुरूवार को कैंट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को आरोपी को देहरादून ले आई.

वहीं, एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि थाना कैंट में एक महिला ने एक तहरीर दी थी. जिस पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया था. महिला ने तहरीर में बताया कि उसके साथ अभियुक्त ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी आपत्तिजनक फोटो को वायरल किया है. एसपी ने बताया कि मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना कैंट की टीम को धारचूला भेजा गया था. अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details