उत्तराखंड

uttarakhand

बोलेरो चोरी मामले में चार चोर गिरफ्तार, 60 हजार की चोरी के मामले में मजदूर चढ़ा हत्थे

By

Published : Nov 10, 2022, 6:52 PM IST

Updated : Nov 10, 2022, 7:04 PM IST

चोरी के दो अलग-अलग मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक आरोपी पर 60 हजार रुपये की चोरी और 4 आरोपियों पर बोलेरो चोरी करने का आरोप है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से चोरी की गई रकम और बोलेरो कार बरामद कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: बसंत विहार पुलिस ने चोरी का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को चोरी की 60 हजार रुपये के साथ शास्त्री नगर से गिरफ्तार किया है. वही, ऋषिकेश पुलिस ने 7 नवंबर को घर के बाहर से हुई बोलेरो चोरी का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को शामली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बोलेरो को बरामद कर लिया है. पुलिस इन आरोपियों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है,

बता दें कि 7 नवंबर को चंद्रपाल सिंह, निवासी साईं लोक कॉलोनी फेस सेकंड ने शिकायत दर्ज कराई. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके निर्माणाधीन मकान पर कार्य करने वाले एक मजदूर नीरज उर्फ सत्या, जिसका उनके घर पर उठना बैठना था. उसने 7 नवंबर की सुबह उनके घर से 60 हजार रुपये की चोरी की है.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और पुलिस टीम का गठन किया. टीम ने घटनास्थल के आसपास और आने जाने वाले मार्गों पर लगे 65 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने घटना में शामिल आरोपी नीरज उर्फ सत्या यादव को चोरी की 60 हजार रुपये सहित शास्त्रीनगर से गिरफ्तार किया.
ये भी पढ़ें:'भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा अपार जन समर्थन, मिला राजनीतिक लाभ'

वहीं, दूसरा मामले में अमित ग्राम गुमानीवाला ऋषिकेश निवासी विशाल कुकरेती ने शिकायत दर्ज कराई. जिसमें उसने बताया कि 6 नवंबर की रात उनके घर के बाहर खड़ी बोलेरो को अज्ञात आरोपियों ने चोरी कर ली. तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना ऋषिकेश में मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपियों की गिफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया.

पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास आने जाने वाले मार्गों पर लगे 65 सीसीटीवी कैमरों को चेक किया. वहीं, मुखबिर की सूचना पर चार आरोपी मोहम्मद उमर, फाजिल, इंतजार और मोहम्मद इमरान, निवासी शामली को चोरी की बोलेरो के साथ कैराना रोड शामली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया.

एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि दोनों मामले में चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चोरी की गई रकम और बोलेरो का भी बरामद कर लिया है. सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 10, 2022, 7:04 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details