उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून पुलिस ने किया वाहन चोरियों का खुलासा, 4 गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2022, 8:53 PM IST

देहरादून पुलिस ने वाहन चोरियों का खुलासा किया है. इन मामलों में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही कई वाहनों की बरामदगी भी की गई है.

Etv Bharat
देहरादून पुलिस ने किया वाहन चोरियों का खुलासा

देहरादून: राजधानी में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों (vehicle theft cases in dehradun) पर देहरादून पुलिस के तीन अलग-अलग थानों ने बाइक चोरी करने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार (4 arrested in vehicle theft case) किया है. दरअसल, देहरादून में पिछले कुछ समय से बाइक चोरी की घटना लगातार बढ़ रही हैं. जिसके लिए देहरादून पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है, जबकि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर भी पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन भी किया था.

सीसीटीवी फुटेज और चेकिंग अभियान के आधार पर थाना राजपुर और थाना रायपुर पुलिस ने चोरी की चार घटनाओं में लिप्त एक-एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जबकि थाना क्लेमेनटाउन पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार किया. इन सभी घटनाओं में देहरादून पुलिस ने चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ चोरी किए गए वाहनों की भी बरामदगी की है. इसके अलावा पुलिस ने इन वाहन चोरों के पास से एक दुकान में चोरी किए गए सामान को भी बरामद किया है.

पढे़ं-सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश में कितने किरदार? किसने बनाया पूरा प्लान?

वाहन चोरी की घटना का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए थाना रायपुर पुलिस द्वारा 32 सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के बाद एक अभियुक्त देवेंद्र को चोरी की मोटरसाइकिल के टीएस तिराहा रायपुर से गिरफ्तार किया. बता दें 8 अक्टूबर को संदीप कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि विश्वनाथ एनक्लेव सहस्त्रधारा रोड से अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी मोटरसाइकिल चोरी किए जाने का मुकदमा पंजीकृत किया था.

पढे़ं-कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने का आरोप, चार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दूसरे मामले में थाना राजपुर पुलिस द्वारा चोरी के तीन मुकदमों का खुलासा करते हुए एक राजू शाह अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार है, एक अन्य विधि विवादित किशोर को संरक्षण में लेकर मुकदमों से संबंधित एक स्कूटी एवं अन्य सामान बरामद किया. तीसरा मामला थाना क्लेमेनटाउन पुलिस द्वारा चोरी की एक्टिवा और चोरी में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल, फर्जी नंबर प्लेट 3 आरसी के साथ दो शातिर वाहन चोर शिवम और राजू को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details