उत्तराखंड

uttarakhand

पैरोल पर रिहा कैदी ने चुराई कार, 8 घंटे के भीतर पुलिस ने सलाखों के पीछे भेजा

By

Published : Aug 22, 2021, 9:02 PM IST

देहरादून पटेल नगर पुलिस ने चोरी की कार के साथ पैरोल पर रिहा कैदी को गिरफ्तार किया.

DEHRADUN
देहरादून

देहरादूनः राजधानी देहरादून के थाना पटेल नगर पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में पैरोल पर चल रहे आरोपी पकड़ा है. पुलिस ने वाहन चोरी की घटना के 8 घंटे बाद ही चोर को चोरी की कार के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक 21 अगस्त को गणेश रतूड़ी ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी मारुति कार को 20 अगस्त की रात अज्ञात चोर द्वारा उनके घर के बाहर से चोरी कर ली गई. गणेश ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाना पटेलनगर में मुकदमा पंजीकृत कराया है. चोर की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग 2 टीमें गठित की गई. प्रथम टीम द्वारा घटनास्थल एवं उसके आस-पास के लगभग 24 सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई.

सीसीटीवी कैमरों को चैक करने पर रिंग रोड पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे पर एक शख्स कार को सड़क किनारे खड़ा कर उसे साफ करता नजर आया. दूसरी टीम द्वारा पूर्व में वाहन चोरी में थाना एवं जिले से जेल गये अपराधियों का सत्यापन किया गया और वर्तमान में पैरोल और जमानत पर चल रहे आरोपियों का रिकॉर्ड प्राप्त कर उनके पते की जानकारी निकाली गई.

ये भी पढ़ेंःबुजुर्गों ने शराब समझकर पिया हार्पिक, हालत बिगड़ने पर पहुंचे अस्पताल

थाना पटेलनगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा जानकारी करने पर पता चला कि वर्तमान में थाना डालनवाला से पैरोल पर चल रहे एक आरोपी शंकर वर्मा और सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा शख्स एक ही है. इसके बाद पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर रायपुर थाना क्षेत्र में कबाड़ी पुल के सामने खाली मैदान पर छिपाकर रखी कार के साथ 8 घंटे में आरोपी शंकर वर्मा को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details