उत्तराखंड

uttarakhand

रविवार को भी खुलेगा देहरादून नगर निगम, 20% छूट के साथ हाउस टैक्स जमा करने का आखिरी दिन

By

Published : Oct 28, 2021, 10:04 PM IST

20 प्रतिशत छूट के साथ हाउस टैक्स जमा करने का रविवार 31 अक्टूबर को आखिरी दिन है. इसीलिए देहरादून नगर निगम के अधिकारियों ने निर्णय लिया है कि इस बार रविवार को कार्यालय खुला रहेगा. ताकि लोग छूट का लाभ ले सकें.

देहरादून नगर निगम,
देहरादून नगर निगम,

देहरादून: नगर निगम देहरादून इस सप्ताह रविवार के दिन भी खुला रहेगा. रविवार को भी लोग नगर निगम देहरादून के कार्यलाय पहुंचकर हाउस टैक्स जमा कर सकते हैं. 20 प्रतिशत छूट के साथ हाउस टैक्स जमा करने का रविवार 31 अक्टूबर को आखिरी दिन है. इसके बाद जो भी हाउस टैक्स जमा करेगा, उसे कोई छूट नहीं मिलेगी.

यदि आपने भी अभी तक अपना हाउस टैक्स नहीं भरा तो जल्द से जमा कर दीजिए. क्योंकि नगर निगम तरफ से हाउस टैक्स जमा करने में दी गई 20 प्रतिशत की छूट 31 अक्टूबर तक मिलेगा. 31 अक्टूबर को रविवार पड़ रहा है. इसीलिए नगर निगम ने फैसला लिया है कि वो रविवार को हाउस टैक्स जमा करने के लिए कार्यालय खुला रखेंगे. ताकि आम जनता 20 प्रतिशत छूट का लाभ ले सके.

पढ़ें- कैबिनेट: 1 लाख 60 हजार कर्मचारियों को बोनस का तोहफा, आशाओं का बढ़ेगा वेतन, मेडिकल छात्रों को दी राहत

इस बार नगर निगम प्रशासन हाउस टैक्स के तौर पर 50 करोड़ वसूली का लक्ष्य रखा है. नगर आयुक्त अभिषेक रुहेला ने बताया कि नगर निगम प्रशासन की ओर से जब से हाउस टैक्स में 20 प्रतिशत छूट को लेकर 31 अक्टूबर को अंतिम तिथि घोषित किया गया है.

तब से ही नगर निगम परिसर में हाउस टैक्स जमा करने वालों की भीड़ लग रही है. ऐसे में हाउस टैक्स जमा करने को लेकर लोगों को बड़ी राहत देते हुए आज नगर निगम प्रशासन ने 31 अक्टूबर यानी की रविवार के दिन भी नगर निगम कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है. ताकी आम जनता आसानी से 20 प्रतिशत छूट का लाभ लेते हुए अपना हाउस टैक्स जमा कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details