उत्तराखंड

uttarakhand

डीएम ने देहरादून प्रेस क्लब का किया निरीक्षण, जल्द शुरू होगा नए भवन का निर्माण

By

Published : May 18, 2022, 9:10 PM IST

जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने प्रेस क्लब का औचक निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारी को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही प्रेस क्लब के नए भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

DM inspected under construction press club building
डीएम ने देहरादून प्रेस क्लब का किया निरीक्षण

देहरादून: जिला अधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने प्रेस क्लब का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने प्रेस क्लब के नए भवन निर्माण कार्यों को लेकर संबंधित अधिकारियों से जानकारी ली और जरूरी दिशा निर्देश दिए. बता दें कि 2017 में तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने प्रेस क्लब के नए भवन का शिलान्यास किया था. बावजूद इसके प्रेस क्लब के नए भवन निर्माण का कार्य आज तक जस का तस पड़ा है.

डीएम ने बताया कि उन्होंने प्रेस क्लब का निरीक्षण किया है. कुछ स्टैंडिंग इश्यू थे, क्योंकि त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल में प्रेस क्लब की नई बिल्डिंग का शिलान्यास किया गया था. लेकिन किन्हीं कारणों से निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया. प्रेस क्लब के नए भवन निर्माण को लेकर जितने भी आउटस्टैंडिंग इश्यू थे, उनका समाधान निकाल लिया गया है. प्रशासन और स्मार्ट सिटी की ओर से प्रेस क्लब का काम शुरू करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी.

ये भी पढ़ें:देहरादून: मावा और पनीर के 10 सैंपल फेल, खाद्य सुरक्षा विभाग भेजेगा नोटिस

देहरादून प्रेस क्लब के अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल ने बताया कि प्रेस क्लब के 4 मंजिला बहुउद्देशीय भवन का निर्माण होना था. इसके लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने प्रेस क्लब का 30 मई 2017 को शिलान्यास किया था.

वहीं, देहरादून में शराब की दुकानों में ओवर रेटिंग की शिकायत पर जिलाधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने जिला आबकारी अधिकारी को ओवर रेटिंग रोकने के सख्त निर्देश दिए. डीएम ने साफ किया है कि शराब की दुकानों में ओवर रेटिंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details