उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 25, 2019, 8:06 AM IST

Updated : Oct 25, 2019, 9:03 AM IST

ETV Bharat / state

डीएवी कॉलेज के छात्रों ने शहीदों की याद में जलाये दिये, शहीदों के परिवार के साथ मनाएंगे दीवाली

देहरादून में डीएवी कॉलेज के छात्रों ने इस बार शहीदों को परिवारों के साथ दीपावली मनाने का फैसला किया है. राजधानी के डीएवी कॉलेज के शहीद स्मारक पर छात्रों ने शहीदों को दीप प्रज्वलित कर मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

डीएवी कॉलेज में दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि.

देहरादून: प्रदेशभर में दीपावली के धूम देखने को मिल रही हैं. घरों की सजावट के लिए लोग बाजार में जमकर खरीददारी करने पहुंच रहे हैं. वहीं, डीएवी महाविद्यालय के शहीद स्मारक पर छात्रों ने शहीदों को माला अर्पण कर श्रद्धांजलि दी.

डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रों ने दीपावली की शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन कर शहीदों की शहादत को याद किया. साथ ही शहीदों के परिवारों को इस त्योहार के मौके पर साथ होने का संदेश भी दिया.

पढ़ें:उड़ान योजना: केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ने की उत्तराखंड में उड़ान योजना की समीक्षा

इसके अलावा छात्रों ने शहीदों को असल श्रद्धांजलि देने के लिए वीरों के परिवारों के साथ मिलकर इस दीपावली पर्व को मनाने कि फैसला किया. छात्रों ने शहीदों की शहादत को याद कर उनकी प्रतिमा के आगे दीप प्रज्वलित कर मौन धारण कर उन्हें याद किया.

इस दौरान छात्र संघ अध्यक्ष निखिल शर्मा, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राहुल लारा, शुभम सिमल्टी, जितेंद्र सिंह बिष्ट, छात्र नेता हन्नी सिसोदिया, समेत कई छात्रनेता मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 25, 2019, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details