उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फीस बढ़ोत्तरी पर फूटा छात्रों का गुस्सा, जमकर किया प्रदर्शन

एचएनबी गढ़वाल विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा शुल्क में बढ़ोत्तरी के खिलाफ छात्रों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. पिछले कई दिनों से चल रहे विरोध प्रदर्शन ने बुधवार को और भी उग्र हो गया. राजधानी दून के डीएवी पीजी कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने गढ़वाल विवि प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 13, 2019, 11:40 PM IST

फीस बढ़ोत्तरी पर फूटा छात्रों का गुस्सा

देहरादूनःराजधानी के चार बड़े कॉलेज के छात्र गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के परीक्षा फीस में तीन गुना वृद्धि करने के खिलाफ उतर आए हैं. ऐसे में डीएवी पीजी कॉलेज में छात्रों ने विवि कुलपति के खिलाफ प्रदर्शन किया. छात्रों का कहना है कि अगर उनकी मांग जल्द नहीं मानी गई तो वे उग्र आंदोलन को मजबूर होंगे.

फीस बढ़ोत्तरी पर फूटा छात्रों का गुस्सा.

बता दें कि एचएनबी गढ़वाल विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा शुल्क में बढ़ोत्तरी के खिलाफ छात्रों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. पिछले कई दिनों से चल रहे विरोध प्रदर्शन ने बुधवार को और भी उग्र हो गया. राजधानी दून के डीएवी पीजी कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने गढ़वाल विवि प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र में हां-ना के चक्कर में हाथ से गई 'सत्ता', राष्ट्रपति शासन से उत्तराखंड की यादें हुई ताजा

डीएवी छात्र संघ अध्यक्ष निखिल शर्मा ने बताया कि इस समय परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं. वहीं, छात्रों की फीस 3 गुना बढ़ा दी गई है. तो इसके विरोध में हमने कॉलेज बंद कराया है. साथ ही कॉलेज में चल रहे इंटरनल परीक्षा भी बंद करा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details