उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डांसर सपना चौधरी ने राजनीति में आने से किया इनकार, बोलीं- अपने काम से खुश हूं

देहरादून में आयोजित एक फैशन शो कार्यक्रम में पहुंची सपना चौधरी ने कहा कि अगर कोई पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का टिकट भी देती है तब भी वह चुनाव नहीं लड़ेंगी. क्योंकि वह अपने काम से खुश हैं.

By

Published : Sep 27, 2021, 9:41 AM IST

Updated : Sep 27, 2021, 9:48 AM IST

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

देहरादून:राजधानी देहरादून में एक फैशन शो में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी शिरकत करने पहुंची थी. जहां उन्होंने चुनाव लड़ने के सवाल पर बड़ा बयान दिया है. सपना चौधरी ने कहा कि उन्होंने कभी बीजेपी ज्वाइन नहीं और न ही कभी ज्वाइन करेंगी. साथ ही अन्य पार्टियों को भी ज्वाइन करने से साफ मना कर दिया है.

सपना चौधरी ने कहा कि अगर कोई पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का टिकट भी देती है तब भी वह चुनाव नहीं लड़ेंगी. क्योंकि वह अपने काम से खुश है. सपना ने कहा कि किसी भी पार्टी को छोड़ना और पकड़ना उनके हाथ में है. हालांकि, तमाम पार्टियों से उनके के पास ऑफर आते रहे हैं. साथ ही कहा कि सभी पार्टी में अच्छे और बुरे इंसान भी हैं. लेकिन वह जैसी हैं खुश है. उन्हें खुद और जनता को अपने काम से संतुष्ट करना है, और वो अपने काम से बहुत खुश हैं. राजनीति में जाकर उन्हें अपनी जिंदगी खराब नहीं करनी है.

डांसर सपना चौधरी ने राजनीति में आने से किया इनकार.

उत्तराखंड में एल्बम शूटिंग करने के सवाल पर सपना चौधरी ने कहा कि किसी भी चीज को प्रमोट करने के लिए पैसे लगते हैं. ऐसे में अगर सरकार पैसे उपलब्ध कराती हैं तो वह बिल्कुल उत्तराखंड में शूटिंग करेंगी. सब्सिडी सिर्फ नाम की रहती है, क्योंकि बीच में तमाम लोग खाने वाले भी होते हैं. यह नहीं, सिंगल विंडो सिस्टम की बात उत्तराखंड सरकार कह रही है लेकिन ये सिर्फ एक कहने वाली बात है, वास्तव में ऐसा होता नहीं है.

पढ़ें:CM पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान, चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ाने जाएंगे हाईकोर्ट

डांसर सपना चौधरी ने उत्तराखंड के युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि फैशन दिल से होता है, पॉजिविटी हर चीज के लिए जरूरी है. लेकिन सुंदर दिखने के लिए दिल साफ होना चाहिए. आप कुछ भी पहनो सुंदर ही लगोगे.

Last Updated : Sep 27, 2021, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details