उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 1, 2023, 9:41 AM IST

ETV Bharat / state

एम्स ऋषिकेश के सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के घर में चोरी, केरल गया हुआ है परिवार

Theft in Rishikesh ऋषिकेश में चोर बेखौफ हो गए हैं. चोरों ने एम्स में तैनात कर्मचारी के घर में चोरी कर दी. एम्स का ये कर्मचारी अपने घर केरल गया हुआ है. पुलिस जांच में लगी है.

Theft in Rishikesh
ऋषिकेश समाचार

ऋषिकेश:अपने घर केरल गए एम्स ऋषिकेश में तैनात एक सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के किराए के घर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. घर का ताला तोड़कर चोरों ने करीब तीन तोला जवाहरात सहित कई कीमती सामान चोरी किए और चंपत हो गए हैं. नर्सिंग स्टाफ के साथी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

एम्स के सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के घर में चोरी हुई

एम्स ऋषिकेश के सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के घर चोरी: मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत केएस एम्स ऋषिकेश में सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के पद पर तैनात हैं. वह ध्यान मंदिर ट्रस्ट के पास लक्कड़ घाट श्यामपुर में किराए के घर में रहते हैं. 11 अगस्त को वह अपने परिवार के साथ केरल स्थित अपने गांव गए थे. अपने साथी नर्सिंग ऑफिसर अरुण रवि को वह घर की देखरेख की जिम्मेदारी सौंप गए थे. मंगलवार की शाम जब अरुण रवि, दोस्त प्रशांत के घर पहुंचे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला. आलमारी टूटी हुई थी. लॉकर में रखा हुआ सामान गायब था. उन्होंने अपने साथी प्रशांत को घटना की जानकारी दी.

एम्स स्टाफ के घर में चोरी

अपने घर केरल गए हैं एम्स के नर्सिंग ऑफिसर: घर में हुई चोरी की शिकायत श्यामपुर पुलिस चौकी में करते हुए अरुण रवि ने पुलिस को बताया कि आलमारी के लाकर से सोने की चेन, सोने का कमर बंद, तीन अंगूठी, सोने की चेन-माला, सभी सामान करीब तीन तोला, एक कैमरा और अन्य सामान चोरी हो गया है. उन्होंने बताया कि गृह स्वामी प्रशांत अपने गांव से शनिवार को लौटेंगे.
ये भी पढ़ें: शादी में गया था ऋषिकेश का परिवार, चोरों ने घर से उड़ाए लाखों के गहने और नकदी

चौकी प्रभारी ने क्या कहा? चौकी प्रभारी श्यामपुर जगत सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच की है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है. चोरी का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें: Theft Incident: चोरी का ये तरीका देखकर आपका भी ठनक जाएगा माथा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details