उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश देहरादून रोड पर ई-रिक्शा और कार से टकराया सांभर, मौके पर हुई मौत, हादसे में दो लोग घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 28, 2023, 10:02 AM IST

Sambar dies on Dehradun Rishikesh highway देहरादून ऋषिकेश हाईवे पर एक सांभर अचानक जंगल से निकल कर ई-रिक्शा और कार से टकरा गया. जिससे सांभर की मौके पर मौत हो गई. वहीं हादसे में ई-रिक्शा सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: देहरादून ऋषिकेश मार्ग पर सात मोड़ के निकट एक सांभर अचानक ई-रिक्शा और कार से टकरा गया. घटना में सांभर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वन विभाग की टीम ने सांभर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना में रिक्शा चालक और एक सवारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनको उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक रानीपोखरी की ओर से ऋषिकेश आ रहे एक ई-रिक्शा की सात मोड़ के समीप सांभर से अचानक जोरदार टक्कर हो गई. सांभर ई-रिक्शा से टकराने के बाद विपरीत दिशा से आ रही कार से भी टकरा गया. घटना में सांभर लहूलुहान हो गया, जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई. घटना में ई-रिक्शा और कार भी क्षतिग्रस्त हुई हैं. हादसे में ई-रिक्शा का चालक और सवारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनको 108 एंबुलेंस की सहायता से सरकारी अस्पताल ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है.
पढ़ें-हरिद्वार में तेज रफ्तार कार से टकराया बारहसिंघा, गंभीर रूप से घायल, कार सवारों को भी आई चोटें

घायलों की पहचान शूरवीर सिंह निवासी टिहरी और गोखरू नाथ पांडे, निवासी गोंडा बिहार के रूप में हुई है. रेंजर बारकोड धीरज रावत ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने सांभर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वन विभाग अपने स्तर से मामले की जांच कर रहा है. वहीं घायलों ने बताया कि सांभर अचानक जंगल से निकल कर सड़क पर आ गया, जिससे ई-रिक्शा सांभर से टकरा गया. टक्कर लगने के बाद सांभर विपरीत दिशा से आ रही कार से टकराकर जख्मी हो गया. जिसे सांभर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details