उत्तराखंड

uttarakhand

कांवड़ियों पर पथराव मामला: इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार, अब तक 9 जा चुके जेल, 13 की तलाश जारी

By

Published : Aug 10, 2023, 10:00 PM IST

Updated : Aug 10, 2023, 10:08 PM IST

सहसपुर में कांवड़ियों पर पथराव मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में अभी तक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जबकि 9 लोगों ने एंटी सेपेट्री बेल ले ली है. घटना के अभी भी 13 आरोपी फरार हैं.

sahaspur
सहसपुर

कांवड़ियों पर पथराव मामले पर 3 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी.

विकासनगर: देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर में हुए पथराव कांड में शामिल 10 हजार के इनामी बदमाश समेत तीन आरोपियों को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के तहत 14 जुलाई की रात्र करीब 10:30 बजे थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़े रामपुर में आरोपी राशिद पहलवान के नेतृत्व में कुछ लोगों ने राह चलते कांवड़ियों पर पत्थर एवं लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था. इस संबंध में थाना सहसपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया कि रामपुर में हुए कांवड़ियों पर पथराव और मारपीट के मामले में सहसपुर थाना पुलिस पूर्व में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. जबकि गुरुवार को तीन अन्य लोगों की गिरफ्तारी की गई है. उन्होंने बताया कि घटना में 31 लोगों को चिन्हित किया गया है. जबकि 9 लोग पहले ही एंटी सेपेट्री बेल ले चुके हैं. यानी कि अभी भी 13 लोग पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.
ये भी पढ़ेंःसहसपुर कांवड़ यात्रा पथराव मामले पर सख्त सीएम, पत्थरबाजों को धामी की दो टूक, DIG को सख्त एक्शन के निर्देश

एसपी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि घटना में मुख्य आरोपी राशिद पहलवान की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. गुरुवार को 10 हजार का इनामी समीर उर्फ समर पुत्र लियाकत अली, श्रेय नवाज पुत्र शाहिद, शावेज पुत्र इसरार को पुलिस ने रामपुर से गिरफ्तार किया है. अन्य 13 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं. इसमें 6 आरोपियों के ऊपर ईनाम की भी घोषणा की गई है.

Last Updated : Aug 10, 2023, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details