उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून पुलिस ने महिला समेत 7 नशा तस्करों को किया अरेस्ट, 12 लाख के ड्रग्स बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 24, 2023, 10:34 PM IST

Dehradun police arrested 7 drug smugglers देहरादून पुलिस ने अलग-अलग जगह से एक महिला समेत 7 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनसे 12 लाख के मादक पदार्थ बरामद किए हैं.

dehradun police
देहरादून पुलिस

देहरादूनःपुलिस की अलग-अलग कार्रवाई में दून पुलिस ने 60 ग्राम हेरोइन, 35.93 ग्राम स्मैक, 480 ग्राम चरस और 6 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. बरामद मादक पदार्थों की अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 12 लाख रुपए है. पुलिस द्वारा सभी गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

रविवार को नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए देहरादून पुलिस द्वारा 1 हिस्ट्रीशीटर सहित 7 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थों की बरामदगी की गई है. थाना सहसपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों से दो आरोपी फुरकान और शाहरुख को 60 ग्राम हेरोइन और 255 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

थाना सेलाकुई पुलिस ने एक आरोपी विक्की कुमार निवासी पीलीभीत को सेलाकुई के पास से 25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया. कोतवाली विकासनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्राम कुंजा ग्रांट से एक हिस्ट्रीशीटर मेहरबान को 225 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी कुछ समय पहले ही जिला बदर का समय पूरा कर वापस आया था. उधर थाना प्रेमनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपी शुभम सोनी को 10.93 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.
ये भी पढ़ेंःऋषिकेश के रिसॉर्ट में कैसीनो खेलते पकड़े गए जुआरियों को मिली जमानत, 32 लोग हुए थे गिरफ्तार

कोतवाली डोईवाला पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थानों से एक महिला और एक पुरुष आरोपी को 6 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ 2 आरोपी आकाश और मीरा देवी को 1.5 किलो और 4.9 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री धामी के 'ड्रग फ्री देवभूमि 2025' के विजन को साकार करने के लिए दून पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details