उत्तराखंड

uttarakhand

क्रिकेटर्स का इंतजार खत्म, 21 सितंबर से शुरू होंगे ट्रायल मैच

By

Published : Sep 3, 2020, 7:56 PM IST

Updated : Sep 3, 2020, 10:57 PM IST

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की रणनीतिया बनानी शुरू कर दी है. 21 सितंबर से प्रदेश के भीतर क्रिकेट मैच ट्रायल शुरू हो जाएगा.

DEHRADUN
खिलाड़ियों का इंतजार खत्म

देहरादून: उत्तराखंड शासन द्वारा अनलॉक 4.0 की गाइडलाइन जारी करने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की रणनीतिया बनानी शुरू कर दी है. हालांकि, बीसीसीआई ने पहले ही 21 सितंबर से खेल गतिविधियों को शुरू करने को लेकर दिशा निर्देश जारी कर चुकी है. वहीं, राज्य की गाइडलाइन जारी होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि 21 सितंबर से प्रदेश के भीतर क्रिकेट मैच ट्रायल शुरू हो जाएगा.

गौर हो कि, वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव को लेकर लागू लॉकडाउन के दौरान से खेल गतिविधियां पूरी तरह से बंद हो गयी थी. इसके साथ ही बीसीसीआई ने भी देश के सभी एसोसिएशन को खेल गतिविधियों को रोकने के लिए दिशा निर्देश जारी किए थे. जिसके बाद अनलॉक 3.0 के दौरान खेल गतिविधियों को शुरू करने की तैयारियों के निर्देश दिए थे. हालांकि, लंबे समय से इंतजार कर रहे खिलाड़ियों का अब 21 सितंबर से इंतजार खत्म होने जा रहा है.

21 सितंबर से शुरू होंगे ट्रायल मैच.

ये भी पढ़े:देहरादून: पूर्व शिक्षा मंत्री नैथानी ने दिया धरना, शिक्षा मंत्री पांडेय को दी सलाह

वहीं, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि बीसीसीआई और सीएयू का हमेशा से यही प्रयास रहा है कि जो प्रतिभाएं हैं उनको एक बेहतर प्लेटफार्म उपलब्ध कराया जाए. हालांकि, कोरोना वायरस के चलते तैयारियां ठप पड़ गई है, लेकिन बीसीसीआई ने पहले ही गाइडलाइन जारी कर 21 सितंबर से क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की बात कह चुकी है. लिहाजा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड भी 21 सितंबर से क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने जा रहा है. जिसकी रणनीतियां बनाई जा रही है.

Last Updated : Sep 3, 2020, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details