उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 17, 2020, 3:04 PM IST

ETV Bharat / state

कोच बनने के बाद पहली बार देहरादून पहुंचे वसीम जाफर, सीनियर खिलाड़ियों से की मुलाकात

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर उत्तराखंड क्रिकेट टीम के कोच नियुक्त होने के बाद पहली बार देहरादून पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम का दौरा भी किया.

Dehradun Latest News
पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर

देहरादून:क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर को बतौर कोच नियुक्त किया है, जिसके बाद वसीम जाफर पहली बार देहरादून पहुंचे हैं. वसीम जाफर ने रविवार को देहरादून पहुंच कर अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया. साथ ही उत्तराखंड सीनियर टीम के कुछ खिलाड़ियों से मुलाकात भी की.

गौर हो, इसी साल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने उत्तराखंड सीनियर क्रिकेट टीम को क्रिकेट की बारीकियां सिखाने के लिए वसीम जाफर को बतौर कोच नियुक्त किया है. हालांकि, मौजूदा समय में कोरोना काल के चलते क्रिकेट गतिविधियां बंद हैं. यही वजह है कि बतौर कोच नियुक्त होने के बाद भी वसीम जाफर देहरादून नहीं पहुंच पाए थे. लिहाजा अब वह देहरादून पहुंचे हैं.

पढ़ें- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र को है उम्मीद, रिवर्स पलायन करेंगे लोग

वसीम जाफर ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर कुछ टिप्स भी दिये. यही नहीं, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के साथ आगामी रणनीतियों भी बनाएंगे की किस तरह से उत्तराखंड रणजी टीम को क्रिकेट की बारीकियां सिखायी जाएंगी और फिर मंगलवार को मुंबई लौट जाएंगे. हालांकि, कोरोना काल में बीसीसीआई की गाइडलाइन आने के बाद अब क्रिकेट की गतिविधियां शुरू होंगी. लिहाजा, हालात सामान्य होने के बाद वसीम जाफर फिर देहरादून वापस आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details