उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 21, 2021, 3:46 PM IST

ETV Bharat / state

हाउस टैक्स में छूट को लेकर पार्षदों ने की महापौर से मुलाकात, सौंपा ज्ञापन

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे नेता प्रतिपक्ष मनीष शर्मा ने महापौर को बताया कि कोरोना काल के बाद से शहरवासियों को 50 प्रतिशत हाउस टैक्स की छूट दी जा रही है, जिससे आगे भी बढ़ाया जाना चाहिए.

Nagar nigam rishikesh news
पार्षदों ने की महापौर से मुलाकात.

ऋषिकेश: तीर्थ नगरी ऋषिकेश में हाउस टैक्स वृद्धि (house tax) के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष मनीष शर्मा के नेतृत्व में पार्षदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने महापौर से मुलाकात की. इस मौके पर पार्षदों ने मेयर को एक ज्ञापन भी सौंपा. वहीं, पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने हाउस टैक्स को लेकर मेयर से अधियाचिक बैठक बुलाने की मांग भी की है.

बता दें कि आज नगर निगम महापौर अनिता ममगाई से पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की और हाउस टैक्स को लेकर अधियाचिक बैठक बुलाने की मांग की. इस संदर्भ में पार्षदों ने मेयर को एक ज्ञापन भी सौंपा है.

वहीं, प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे नेता प्रतिपक्ष मनीष शर्मा ने महापौर को बताया कि कोरोना काल के बाद से शहरवासियों को 50 प्रतिशत हाउस टैक्स की छूट दी जा रही है, जिससे आगे भी बढ़ाया जाना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने व्यवसायिक भवन स्वामियों के भवनों में किसी तरह की कर में छूट ना दिए जाने का मामला उठाते हुए समक्ष आ रही समस्याओं के समाधान के लिए अधियाचिक बैठक बुलाने की मांग की है.

पढ़ें-पूर्व MLA ओम गोपाल रावत ने नरेंद्रनगर से ठोकी ताल, बोले- BJP टिकट दे या ना दे चुनाव तो लड़ना ही है

उधर, महापौर अनिता ममगाई ने पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि इस संदर्भ में जल्द ही आवश्यक कदम उठाए जाएंगे. साथ ही जल्द इस मसले पर बैठक भी आहुत की जाएगी. वहीं, इस प्रतिनिधिमंडल में देवेंद्र प्रजापति, उमा बृजपाल राणा, विजय बडोनी आदि शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details