उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दून नगर निगम कार्यकारिणी समिति चुनाव: सीट को लेकर आपस में भिड़ीं कांग्रेस महिला पार्षद, एक ने जड़ा थप्पड़

गुरुवार को नगर निगम देहरादून में सदस्यीय कार्यकारिणी समिति के चुनाव थे, तभी सीट को लेकर दो महिला कांग्रेस पार्षद आपस में भिड़ गईं.

By

Published : Jan 9, 2020, 6:07 PM IST

komal-bohra
कोमल बोहरा

देहरादून:नगर निगम देहरादून की 12 सदस्यीय कार्यकारिणी समिति के चुनाव के दौरान दो कांग्रेस महिला पार्षद आपस में भिड़ गईं. दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. इस दौरान एक पार्षद ने दूसरी पार्षद को थप्पड़ भी जड़ दिया.

दरअसल, नगर निगम में कार्यकारिणी समिति के चुनाव के लिए 100 वार्डों के सभी पार्षद मौजूद थे. बीजेपी के 10 और कांग्रेस के दो पार्षद चुन कर कार्यकारिणी समिति को बनाना था. कार्यकारिणी समिति के चुनाव के लिए गुरुवार सुबह जब सभी पार्षदों का नगर निगम में आना शुरू हुआ तो कांग्रेस की दो महिला पार्षद सीट को लेकर भीड़ गई. मामला इतना बढ़ गया की वार्ड 33 की पार्षद सुमित्रा ध्यानी ने वार्ड 32 की पार्षद कोमल बोहरा को थप्पड़ जड़ दिया.

आपस में भिड़ी कांग्रेस महिला पार्षद

पढ़ें-सालों से अधर में लटका पॉलिटेक्निक कॉलेज का निर्माण, शहरों की ओर जाने को मजबूर हो रहे युवा

इस बारे में पार्षद बोहरा ने कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से सुमित्रा ध्यानी की शिकायत करेंगी. बोहरा का साफ तौर पर कहना है कि यदि पार्टी ने सुमित्रा ध्यानी पर कार्रवाई नहीं की तो वे अपने स्तर ध्यानी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी. जिसके बाद मामला और बढ़ गया है.

मामला बढ़ता देख मेयर सुनिय उनियाल गामा को बीच में आना पड़ा. मेयर ने दोनों के बीच सुलह कराई. जिसके बाद दोनों महिला पार्षद ने एक दूसरे को गले लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details