उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: सात और लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड में किया भर्ती

By

Published : Aug 4, 2020, 7:13 PM IST

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग घर-घर जाकर पहुंचकर लोगों का रैंडम सैंपल लेकर जांच कर रहा है. इसी कड़ी में शीशम झाड़ी की एक बिल्डिंग में सात कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

etv bharat
शीशम झाड़ी में सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़ंकप

ऋषिकेश: शीशम झाड़ी की एक बिल्डिंग में सात कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है. जबकि बिल्डिंग में रहने वाले अन्य लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है. लेकिन उन लोगों की भी स्वास्थ्य विभाग निगरानी कर रहा है.

गौर हो कि मुनी की रेती थाना अंतर्गत शीशम झाड़ी और अन्य क्षेत्रों में लगातार कोविड-19 की जांच के लिए स्वास्थ विभाग की टीम घर-घर पहुंचकर रेंडम सैंपल ले रही है. इसी कड़ी में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक बिल्डिंग में सात कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है. वही, कोरोना संक्रमित के पुष्टि के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें:राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर उत्साह से भरी देवभूमि, कहीं बन रहे लड्डू तो कहीं आतिशबाजी की तैयारी

हालांकि बिल्डिंग में सात लोगों के अलावा अन्य लोगों के बीच टेस्ट किए गए. जिनकी रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है. उन पर भी स्वास्थ विभाग की टीम नजर बनाए हुए है. यदि किसी का स्वास्थ्य बिगड़ता है तो दोबारा से टेस्ट कर क्वारंटाइन किया जाएगा. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पूरे क्षेत्र के लोगों की टेस्टिंग की जा रही है. जिससे की संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details