उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CORONA: मसूरी में मिला कोरोना का नया मरीज

मसूरी में स्प्रिंग रोड भंडारी निवास युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, उसके परिवार को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन किया गया है. वहीं, श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर के पति भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 9:28 PM IST

mussoorie
मसूरी प्रशासन

श्रीनगर/मसूरी:स्प्रिंग रोड भंडारी निवास के पास 30 वर्षीय युवक को कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जिसके बाद जिला प्रशासन युवक को दून अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर के पति भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मसूरी

मसूरी में 30 वर्षीय युवक को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए उसके बड़े भाई और एक रिश्तेदार को मसूरी में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन किया गया. साथ ही पॉजिटिव युवक के माता-पिता समेत अन्य परिवार के चार सदस्यों को होम क्वारंटाइन किया गया है. वहीं कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों को भी चिन्हित कर होम क्वारंटाइन किया जा रहा है.

मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि युवक हाल में ही ऋषिकेश से अपने घर अपने बड़े भाई के साथ आया था. जहां पर उसकी तबीयत खराब होने के बाद उसका प्राइवेट लैब में करोना टेस्ट कराया. जहां टेस्ट पॉजिटिव आया. वहीं, नगर पालिका प्रशासन को एरिया को सैनिटाइज करने के निर्देश दिए गए हैं. मसूरी कोविड-19 डॉक्टर दीपक कालरा ने कहा कि होम क्वारंटाइन किए गए सभी लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है.
ये भी पढ़ें:राम भक्तों का 500 साल का सपना हुआ साकार, धर्मनगरी से फूंका था आंदोलन का बिगुल

श्रीनगर

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर के पति भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. असिस्टेंट प्रोफेसर के पति दिल्ली से श्रीनगर पहुंचे थे. इस बीच वे एक दुकान में भी गए थे, जिसके बाद जिला प्रशासन ने दुकान को भी सील कर दिया है. श्रीनगर तहसीलदार सुनील राज ने बताया कि इनकी ट्रैवल हिस्टी खंगाली जा रही है. साथ में इनके संपर्क में आये लोगो को ट्रेस कर होम कारंटाइन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details