उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में कोरोना संक्रमण के मामलों में आ रही कमी

By

Published : May 22, 2021, 7:30 AM IST

मसूरी में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आ रही है. वहीं एसडीएम मनीष कुमार ने कहा कि लोग लगातार कोविड नियमों का पालन करते रहें.

मसूरी में कम होते कोरोना संक्रमण के मामले
मसूरी में कम होते कोरोना संक्रमण के मामले

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार कम हो रहे हैं. शुक्रवार को यहां कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया, जबकि 35 लोग ठीक हो चुके हैं. मसूरी के लोगों के लिए निश्चित रूप से यह एक राहत भरी खबर है. शुक्रवार को 256 कोरोना के टेस्ट किए गए, इसमें 150 आरटीपीसीआर, जबकि 106 एंटीजन टेस्ट थे. मसूरी में कंटेनमेंट जोन की संख्या भी 12 से घटकर 11 हो गई है. शुक्रवार को 170 लोगों को वैक्सीन लगाई गई.

कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील

एसडीम मनीष कुमार ने बताया कि मसूरी में लगातार कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम हो रहा है, परंतु इससे लोगों को लापरवाह होने की जरूरत नहीं है. सभी लोगों को पूर्व की तरह ही कोविड के नियमों का पालन करते रहना है.

पढ़ें: प्रकृति का एक ऐसा योद्धा जिसने पद्मश्री ठुकराई, बहुगुणा की यादें

वैक्सीन के लिए लोगों को करना पड़ रहा है इंतजार

कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों की शिकायत है कि स्वास्थ्य कर्मचारी की कमी के कारण उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ रहा है. उन्हें 4 बजे का वक्त दिया जाता है, लेकिन वैक्सीन के लिए इंतजार करना पड़ता है. कई लोगों को तो वापस लौटा भी दिया जा रहा है. ऐसे में लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अगर उनके वैक्सीन नहीं लगी तो वह स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details