उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर लोगों की 'भड़ास' से परेशान 'चैंपियन' ने अपना फेसबुक अकाउंट किया बंद

लगातार अपने कारनामों से पार्टी की काफी किरकिरी करा चुके भाजपा विधायक चैंपियन ने फेसबुक को अलविदा कह दिया है. सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ रही है.

By

Published : Jul 15, 2019, 4:57 PM IST

भाजपा विधायक चैंपियन

देहरादूनः खानपुर भाजपा विधायक प्रणव सिंह चैंपियन जो अपने कारनामों से आए दिन विवादों में रहते है, पर कार्रवाई का लगातार दबाव बढ़ता जा रहा है. पार्टी भी उन पर कड़ी कार्रवाई करने के मूड में है. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ रही है. जिसके कारण चैंपियन ने फेसबुक को अलविदा कह दिया है और अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है.

यह भी पढ़ेंःMLA प्रणव के समर्थकों ने पीएम मोदी को भेजा ज्ञापन, कहा- चैंपियन की बीजेपी में हो वापसी

कुंवर प्रणव चैंपियन की एक के बाद एक हरकतों ने आखिरकार पार्टी को एक्शन लेने के लिए मजबूर कर दिया है. अब आलम यह है कि चैंपियन का भाजपा से पत्ता कटना लगभग तय माना जा रहा है. क्योंकि इस बार मामला ने ज्यादा तूल पकड़ लिया है.

इतना ही नहीं आम लोगों से भी चैंपियन को लेकर इसी तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है. जिस किसी ने भी चैंपियन का वायरल वीडियो देखा है उसकी नजर में चैंपियन की छवि खराब हो रही है और हर जगह इस वीडियो की आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर आलोचनाओं की मानो जैसी बाढ़ आ गयी है जिसे देखते हुए चैंपियन ने अपना फेसबुक अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details