उत्तराखंड

uttarakhand

ठेकेदारों का ऋषिकेश नगर निगम पर भुगतान नहीं करने का आरोप, 3 करोड़ है बकाया, देंगे धरना

By

Published : Nov 19, 2022, 8:03 AM IST

Updated : Nov 19, 2022, 9:11 AM IST

नगर निगम (Rishikesh Municipal Corporation) के ठेकेदार बकाया बिलों का भुगतान नहीं होने से खफा हैं. उन्होंने नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर जल्द भुगतान की मांग की है. नगर आयुक्त राहुल कुमार गोयल (Municipal Commissioner Rahul Kumar Goyal) ने बताया कि ठेकेदारों के भुगतान से जुड़ा मामला संज्ञान में है. फिलहाल निगम के पास पर्याप्त बजट नहीं है, जिसके चलते भुगतान में देरी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: नगर निगम (Rishikesh Municipal Corporation) के ठेकेदार बकाया बिलों का भुगतान नहीं होने से खफा हैं. उन्होंने नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर जल्द भुगतान की मांग की है. ऐसा नहीं होने पर उन्होंने 23 नवंबर से कार्य बहिष्कार कर धरना-प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी भी दी है.

ठेकेदार वेलफेयर एसोसिएशन (Contractors Welfare Association) से जुड़े ठेकेदार नगर निगम से निर्माण कार्यों का भुगतान नहीं होने से परेशान हैं. ठेकेदार रंगपाल सिंह ने बताया कि करीब तीन करोड़ रुपए का बकाया नगर निगम (Dues on Rishikesh Municipal Corporation) पर है. दीपावली से पहले निगम प्रशासन ने भुगतान करने का भरोसा दिया था. बावजूद, भुगतान नहीं किया गया.

ठेकेदारों का ऋषिकेश नगर निगम पर भुगतान नहीं करने का आरोप
पढ़ें- गुजरात मॉडल की तर्ज पर होगा मुनि की रेती का विकास, बोर्ड बैठक में पास हुए कई प्रस्ताव

अब ठेकेदार 23 नवंबर से नगर निगम में ही धरना प्रदर्शन करेंगे. नगर आयुक्त राहुल कुमार गोयल (Municipal Commissioner Rahul Kumar Goyal) ने बताया कि ठेकेदारों के भुगतान से जुड़ा मामला संज्ञान में है. फिलहाल निगम के पास पर्याप्त बजट नहीं है, जिसके चलते भुगतान में देरी हुई है. बकाया रकम जारी करने के लिए बजट की व्यवस्था की जा रही है.

Last Updated : Nov 19, 2022, 9:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details