उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मासूम बच्चों को दी श्रद्धांजलि, प्रीतम ने राज्य सरकार को ठहराया मौत का जिम्मेदार

बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से अबतक करीब 200 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है. जिसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला और विपक्ष को मासूमों की मौत का जिम्मेदार बताया है. साथ ही पीएम मोदी की चुप्पी पर भी सवाल किए.

By

Published : Jun 23, 2019, 5:26 AM IST

Updated : Jun 23, 2019, 8:06 AM IST

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मासूम बच्चों को दी श्रद्धांजलि,

देहरादून: मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौत के विरोध में शनिवार को कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला, यह मार्च प्रदेश मुख्यालय से शुरू होकर गांधी पार्क तक निकाया गया. कैंडल मार्च में पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह समेत तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मासूम बच्चों को दी श्रद्धांजलि,


कैंडल मार्च के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मासूमों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए और ईश्वर से उनके परिवार को यह कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की. इसके लिए 2 मिनट मौन रखकर गांधी पार्क में शोक व्यक्त किया गया.


वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने रोष जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में करीब 200 बच्चों की दिमागी बुखार से मौत हो गई और ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी चुप्पी थामे हुए हैं. उन्होंने राज्य सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया है, प्रीतम सिंह का कहना है कि इतने संवेदनशील विषय पर प्रधानमंत्री का चुप्पी थामना गंभीर विषय है.

Last Updated : Jun 23, 2019, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details