उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस जन आक्रोश रैली से भरेगी चुनावी हुंकार, बीजेपी को घेरने की करेगी कोशिश

उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ भाजपा सरकार के खिलाफ महंगाई और किसानों के मुद्दे को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने आगामी समय में राज्य भर के भीतर 6 जन आक्रोश रैली निकालने का निर्णय लिया है.

By

Published : Feb 26, 2021, 11:41 AM IST

congress
सूर्यकांत धस्माना

देहरादून:प्रदेश में कांग्रेस पार्टी बीजेपी को घेरने की जुगत में लगी हुई है. वहीं कांग्रेस पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ भाजपा सरकार के खिलाफ महंगाई और किसानों के मुद्दे को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने आगामी समय में राज्य भर के भीतर 6 जन आक्रोश रैली निकालने का निर्णय लिया है.

कांग्रेस जन आक्रोश रैली से भरेगी चुनावी हुंकार.

कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी, ठप पड़े विकास, किसानों की बदहाली जैसे मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ जन आक्रोश रैलियां निकालकर प्रदर्शन करने जा रही है. इसकी शुरूआत कांग्रेस पार्टी 14 मार्च को श्रीनगर गढ़वाल से करने जा रही है. वहीं 25 मार्च को हरिद्वार में रैली निकाली जाएगी, इसके अलावा उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रपुर में होने जा रही जन आक्रोश रैली की तिथियां जल्द घोषित की जाएंगी. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि उत्तराखंड की जनता बीते 4 सालों में वर्तमान भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त हो चुकी है.

पढ़ें:चार साल पूरे करने जा रही त्रिवेंद्र सरकार, आयोजित करेगी 'बातें कम काम ज्यादा' कार्यक्रम

भाजपा के किसान विरोधी नीतियों के कारण किसान भी परेशान हैं. ऐसे में सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रकट करने के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आगामी दिनों में राज्य में छह बड़ी जन आक्रोश रैली करने का निर्णय लिया है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अगुवाई में तीन जन आक्रोश रैली गढ़वाल मंडल और तीन कुमाऊं मंडल में आयोजित की जाएंगी. कांग्रेस पार्टी 14 मार्च को श्रीनगर गढ़वाल और 25 मार्च को हल्द्वानी में जन आक्रोश रैली निकालने का ऐलान किया है. जन आक्रोश रैली में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत राज्य के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details