उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

By

Published : Jan 3, 2022, 9:53 AM IST

Updated : Jan 3, 2022, 10:31 AM IST

मसूरी में कांग्रेस ने लोगों से जनसंपर्क (jan sampark campaign of Congress) कर उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की नीति रीति से लोगों को अवगत कराते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

Congress targeted BJP
Congress targeted BJP

मसूरी:शहर में कांग्रेस ने लोगों से जनसंपर्क (jan sampark campaign of Congress) कर उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की नीति रीति से भी लोगों अवगत कराया. साथ ही भाजपा की फेल सरकार के बारे में भी लोगों को बताया. मसूरी में कांग्रेस नेताओं ने बताया कि 2022 उत्तराखंड में कांग्रेस अपनी सरकार बना रही है. इस बार पूर्ण बहुमत से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पूरे 5 साल मुख्यमंत्री बदलने और जुमलेबाजी कर लोगों को गुमराह करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शिलान्यास और घोषणा कर रही है जबकि, प्रदेश सरकार के पास पैसे ही नहीं है. केंद्र की सरकार भी मात्र चुनाव के समय पर हजारों करोड़ों की घोषणा कर रही है लेकिन वह पैसा प्रदेश में कब आएगा यह किसी को नहीं पता.

भाजपा पर जमकर साधा निशाना.

पढ़ें:कुमाऊं में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा खटीमा में होगी संपन्न, 4 जनवरी को आएंगे गडकरी

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है और इस बार भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने जा रही है. पूर्व की हरीश रावत की सरकार के द्वारा किए गए शिलान्यास का भारतीय जनता पार्टी लोकार्पण कर श्रेय लेने का काम कर रही है. जिससे कुछ होने वाला नहीं है.

Last Updated : Jan 3, 2022, 10:31 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details