उत्तराखंड

uttarakhand

केंद्र सरकार पर गरजे गोदियाल, कहा- महंगाई की फायरिंग बंद करे सरकार, 21 को आंदोलन

By

Published : Aug 20, 2021, 6:42 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने घरेलू गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को जनता पर इस तरह की फायरिंग करना बंद करना चाहिए.

Dehradun
कांग्रेस का केंद्र सरकार पर हमला

देहरादून: दिन पर दिन बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार को जनता पर महंगाई की फायरिंग करना बंद करनी चाहिए. रोजाना बढ़ती मंहगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है. रोजमर्रा की वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं. रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम ने जनता का हाल बेहाल कर दिया है. लेकिन देश की सत्ता संभाले केंद्र की मोदी सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हुई है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की सत्ताधारी मोदी सरकार बहुत ही असंवेदनशील है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जो रसोई गैस सिलेंडर 400 रुपए के आसपास हुआ करता था. उस दौरान भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गैस सिलेंडर हाथों में लेकर सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करते थे. लेकिन भाजपा भाजपा के कार्यकाल में घरेलू गैस सिलेंडर के दाम 1 हजार रुपए हो गए हैं. केंद्र सरकार की ओर से सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपए का इजाफा फिर से कर दिया गया है.

कांग्रेस का केंद्र सरकार पर हमला

ये भी पढ़ें:नड्डा के उत्तराखंड दौरे का पहला दिन: हरिद्वार में मंत्रियों-सांसदों संग आज की दूसरी बैठक जारी

वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि जब तक देश में एक आदर्श आचार संहिता नहीं लगती, तब तक महंगाई रोजाना ऐसे ही बढ़ती रहेगी. ऐसे में विपक्ष का लोकतांत्रिक कर्तव्य बनता है कि सरकार को चेताया जाए. उन्होंने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर में बेतहाशा वृद्धि हुई है. इसके विरोध में कांग्रेस की ओर से 21 अगस्त को प्रदेश स्तर पर आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details